अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह ने जमकर किया डांस, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह ने जमकर किया डांस, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर

जाने माने भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस यामिनी सिंह की फिल्म पत्थर के सनम का सॉन्ग कहियाले मम्मी बानाइबा को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि ये गाना कुछ समय पहले ही रिलीज किया जा चुका है. लेकिन एक बार फिर से गाना यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. पत्य़र के सनम फिल्म इसी साल जून 2019 में रिलीज हुई थी. 

बिग बॉस 13 में जल्द बजेंगी शहनाईयाँ, सारा झगड़ा भुलाकर शादी करेंगे रश्मि-अरहान!

अगर बात करें गाना कहियाले मम्मी बानाइबा की तो ये भोजपुरी फिल्म पत्थर के सनम का गाना है. इस गाने को गाया है अरविंद अकेला कल्लू और प्रियंका सिंह ने और इसके लिरिक्स लिखे हैं सुमित सिंह चंद्रवंशिनी ने. गाने को छोटे बाबा ने कंपोज किया है. वहीं इसे रविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह पर फिल्माया गया है. 

राखी सावंत ने उड़ाया हिमांशी खुराना का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी फिल्म पत्थर के सनम फिल्म को नीरज यादव और रणधीर सिंह द्वारा निर्देशित किया गया था. फिल्म को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अरविंद अकेला कल्लू और यामी गौतम की केमिस्ट्री स्क्रीन पर हिट मानी जाती है. दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दर्शक भी फिल्मों में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. अरविंद और यामिनी छलिया, पत्थर के सनम, जवानी की रेल क्या है ना जाए, आवारा बलम, सरकाई लो खटिया, सइयां सुपरस्टार और स्वराग जैसी भोजपुरी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. 

BB13 : सलमान खान अभी और अरहान की खोलेंगे पोल, इस सदस्य को करेंगे एविक्ट

ब्लैक सूट में सपना ने शादी में लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,