कर्नाटक में विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही बीजेपी- कांग्रेस

कर्नाटक में विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही बीजेपी- कांग्रेस

बंगलौर: कर्नाटक में भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ने वाले कांग्रेस विधायकों की अटकलों को खारिज करते हुए राज्य कांग्रेस अध्यक्ष डीजी राव ने बुधवार को कहा कि पार्टी उन सभी विधायकों के संपर्क में है जिनके नाम मीडिया में उछाले गए हैं.  केपीसीसी अध्यक्ष डीजी राव ने साफ किया कि कांग्रेस का कोई भी विधायक पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा है.

पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में फटा बॉइलर, कई मजदूरों ने गंवाई अपनी जान

राव ने कांग्रेस-जेडी (एस) गठबंधन में गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि "अगर वे (बीजेपी) सोचते हैं कि वे कांग्रेस के विधायकों को गुमराह कर सकते हैं, तो हम उन्हें बता दें कि 7-8 से ज्यादा बीजेपी विधायक बीजेपी छोड़ने और कांग्रेस-जेडी (एस) गठबंधन में आने के लिए तैयार हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं करना चाहते क्योंकि यह अनैतिक है, लेकिन अगर बीजेपी ऐसा कर रही है, तो हम चुप नहीं रह सकते.'

Video : बेगम कुलसुम को आखिरी विदाई देते हुए भावुक हुए नवाज शरीफ

राज्य गृह मंत्री जी परमेस्वर ने भी आश्वासन दिया कि सरकार सुरक्षित और स्थिर है, "यह सभी अटकलें हैं क्योंकि मैं कहता हूं कि बिल्कुल कोई समस्या नहीं है. कोई भी विधायक कांग्रेस से बाहर नहीं होगा और सरकार सुरक्षित और स्थिर है. जैसा कि हमने वादा किया है, हम राज्य के लोगों को सुशासन देंगे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने भी कहा है कि कांग्रेस और जेडी (एस) के गठबंधन टूटने की ख़बरें मीडिया की देन है, जबकि जमीनी तौर पर ऐसा कुछ भी नहीं है.  

खबरें और भी:-​

भूकंप के झटके से हिल उठा हरियाणा और जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

लौह पुरुष की विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा बनकर हुई तैयार

?