जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

Sep 11 2018 08:42 AM
जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

मंगलवार सुबह जम्मू और कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में मुठभेड़ के दौरान सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया. ये मुठभेड़ गुलूरा इलाके में हुई थी. सुरक्षा बलों को हंदवाड़ा के गुलूरा से आतंकियों की गतिविधियों की सुचना मिली थी और इसके बाद उन्होंने उस क्षेत्र में दबिश दी. फ़िलहाल ये सर्च ऑपरेशन जारी है.

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में लश्कर का आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी भी घायल

सुरक्षाबलों के चुनौती दिए जाने के बाद आतंकियों ने गोली चला दी थी और इसके बाद फिर दोनों ही तरह से गोलीबारी शरू हो गई. सुरक्षाबलों की इस कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए है. हालाँकि अब भी सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी ही है. इस मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है.

जम्मू कश्मीर में फिर हुआ आतंकवादी हमला, एक आतंकवादी मारा गया

पाकिस्तान ने उत्तरी कश्मीर के टंगडार (कुपवाड़ा) सेक्टर में रविवार को रातभर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारत के सैनिकों और नागरिक ठिकानों पर भारी गोलीबारी की थी. इस हमले के कारण स्कूल की एक इमारत और एक मस्जिद समेत करीब 55 ईमारत ढांचे क्षतिग्रस्त हो गए. इस गोलीबारी में एक ग्रामीण भी बुरी तरह से घायल हो गया. हालाँकि ये गोलीबारी सुबह थम गई थी लेकिन अब क्षेत्र में इसे लेकर तनाव का माहौल बना हुआ है.

यमन: अलकायदा के 4 सदस्यों को अमेरिका ने ड्रोन हमले से मार गिराया

कश्मीर : अज्ञात हमलावरों ने की ISIS आतंकवादी की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा, सिद्धू को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रही पाकिस्तानी एजेंसी ISI

?