भारती सिंह के पति इस अदाकारा के साथ करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, खुद कही ये बड़ी बात
भारती सिंह के पति इस अदाकारा के साथ करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में मां बनी हैं। भारती ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। भारती एवं हर्ष ने दोनों साथ में खतरा खतरा खतरा शो को होस्ट करते थे। दोनों के इस शो को बहुत पसंद किया जाता है। भारती एवं हर्ष के शो में कई स्टार्स शिरकत करते हैं जिनके साथ दोनों बेहद मस्ती करते हैं। अब इस शो में एक बॉलीवुड अभिनेत्री आईं। जिनके आने के पश्चात् हर्ष ने ऐसी बात बोल दी की भारती सिंह भी हैरान हो जाएंगी। हर्ष ने शो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात कह दी है जिसे सुनने के भारती के साथ उनके प्रशंसक भी हैरान हो गए हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, खतरा खतरा खतरा के सीजन 2 में सोनाक्षी सिन्हा आईं थीं। सोनाक्षी को देखकर हर कोई खुश हो गया था। सोनाक्षी के आने के पश्चात् हर्ष, निशांत और विशाल अपनी क्वालिटी के बारे में बताते हैं जो अक्सर लड़कियों को पसंद आती हैं। लेकिन सोनाक्षी को ये सब एक ही लड़के में चाहिए। वह बोलती हैं कि मुझे एक इंसान में ये सारी क्वालिटी चाहिए।

तत्पश्चात, हर्ष, विशाल और निशांत सोनाक्षी के साथ फ्लर्ट करते हैं। इस बात पर सोनाक्षी बोलती हैं कि तुम लोग मेरी शादी के पीछे क्यों पड़े हो। मैं सिंगल अच्छी नहीं लगती। इस पर हर्ष बोलते हैं कि मेरी शादी भारती से हुई है लेकिन मैं आपसे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पूछना चाहता हूं। सोनाक्षी हर्ष के इस प्रश्न का क्या जवाब देती हैं ये जानने के लिए शो के ऑनएयर होने की प्रतीक्षा करना पड़ेगी तथा इस पर भारती की क्या प्रतिक्रिया आती है ये भी जानना दिलचस्प होगा।

अमिताभ बच्चन को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर रह जाएंगे दंग

तस्वीरें शेयर कर निक्की तंबोली ने लोगों को दे डाली चेतावनी, फैंस हुए हैरान

बच्चे की इस छोटी सी चीज के लिए भारती सिंह ने खर्च की भारी रकम, कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -