बच्चे की इस छोटी सी चीज के लिए भारती सिंह ने खर्च की भारी रकम, कीमत कर देगी हैरान
बच्चे की इस छोटी सी चीज के लिए भारती सिंह ने खर्च की भारी रकम, कीमत कर देगी हैरान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) बेबी बॉय के जन्म के 3 दिन पश्चात् हॉस्पिटल से घर गईं। इस के चलते भारती के हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) बेबी को कंबल में लपेटकर गोद में लिए हुए थे। इस दौरान दोनों इतने खुश थे जिसे देखकर उनके प्रशंसक खुशी से फूले नहीं समा रहे। इस के चलते लोगों की नजरें भारती एवं हर्ष के बेबी के कंबल पर अटक गईं। जिसके पश्चात् से इस कंबल का दाम निरंतर चर्चा में बनी हुई है।

वही अपने न्यूली बॉर्न बेबी को भारती सिंह ने जिस कंबल में लपेटा हुआ था उसे स्वैडल या बेबी नेस्ट भी बोला जाता है। जिस बेबी नेस्ट में भारती सिंह ने बच्चे को लपेटा हुआ था वो जाने-माने ब्रांड वर्साचे का है। जिसका दाम वेबसाइट पर 1,765 AED है। इसे भारतीय रुपये में बदलने पर इसका दाम 36,100 रुपये हो जाता है। हालांकि इस समय वर्साचे का ये बेबी नेस्ट साइट पर उपलब्ध नहीं है। 

वही मुंबई के हॉस्पिटल से भारती एवं हर्ष जैसे ही बाहर निकले तो पैपराजी को खूब पोज दिए। तत्पश्चात, कार में बैठकर घर जाने लगीं। पैपराजी कॉमेडियन से निरंतर सवाल पूछते रहे। इसके बाद भारती ने इशारा करते हुए कहा कि 'बेबी अभी भूखा है बाद में आपसे बाद करूंगी। साथ ही हाथ जोड़े।' हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के पहले भारती ने इंस्टा स्टोरी पर एक सेल्फी भी साझा की थी। इस सेल्फी को साझा करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा था- 'अब नींद नहीं जागना है बस।'

‘द कपिल शर्मा शो’ की जगह शुरू होने जा रहा है ये नया कॉमेडी शो, सामने आया प्रोमो

मुनव्वर फारूकी के बिगड़े बोल, सबके सामने बोले- 'मुझे जिंदगी में दो चीजें गरम चाहिए, एक खाना और दूसरा...'

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लाखों रुपये कमाती है तेजस्वी प्रकाश, जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -