अमिताभ बच्चन को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर रह जाएंगे दंग
अमिताभ बच्चन को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर रह जाएंगे दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस वीकेंड वह ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। अभिषेक बच्चन के साथ इस के चलते अभिनेत्री यामी गौतम और निम्रत कौर भी शो में हंसी के ठहाके लगाने वाले हैं। 7 अप्रैल को ओटीटी पर लॉन्च हुई इस फिल्म को ऑडियंस का बहुत प्यार मिल रहा है। शो में सम्मिलित हुए फिल्म के सभी स्टार्स ने अपने-अपने अनुभवों को साझा किया और मजेदार बातें भी की।

वही ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे अभिषेक बच्चन ने कपिल शर्मा संग चर्चा में ये खुलासा किया कि अभिषेक ने खुलासा किया कि उनके पापा मतलब अमिताभ बच्चन उन्हें (Amitabh Bachchan) अपने करियर में अपनी गलतियां करने की अनुमति देते हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के होस्ट कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन से कहते हैं, क्या वह अमिताभ बच्चन के साथ अपनी मूवी की स्क्रिप्ट पर बातचीत करते हैं, क्योंकि उन्हें इस काम का वर्षों से एक्सपीरियंस है या बोलते हैं कि ‘माफ कीजिए, हम खुद बड़े व्यस्त हैं, जाकर किसी और को सुनिए।’

वही कपिल की बात सुन अभिषेक जोर से हंसते हैं तथा बोलते हैं, ‘उन्होंने हमेशा ये छूट दी है कि भैया, जो भी गलतिया करनी है, वो खुद करो, मैं क्यों तुम्हें गाइड करूं’। तुषार जलोटा द्वारा डायरेक्टेड, ‘दसवीं’ में अभिषेक के प्रदर्शन की बहुत सराहना हो रही हैं। फिल्म में उन्होंने एक सजायाफ्ता सीएम का किरदार निभाया है, जो सलाखों के पीछे से कक्षा 10 से आगे पढ़ने का निर्णय लेती हैं। निम्रत फिल्म में उनकी वाईफ और नए मुख्यमंत्री के किरदार में हैं, जबकि यामी एक जेलर के किरदार में हैं।

तस्वीरें शेयर कर निक्की तंबोली ने लोगों को दे डाली चेतावनी, फैंस हुए हैरान

मोनोकनी पहन उर्फी जावेद ने बढ़ाया मुंबई का तापमान, तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल

बच्चे की इस छोटी सी चीज के लिए भारती सिंह ने खर्च की भारी रकम, कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -