भारती सिंह ने सलमान खान को दे दी पप्पी, तस्वीर वायरल
भारती सिंह ने सलमान खान को दे दी पप्पी, तस्वीर वायरल
Share:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 15 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। शो को देखा जाए तो यह शो इन दिनों किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। इस शो में कभी प्यार तो कभी बहस देखने को मिलती है और इसी के चलते ये शो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है। अब इस बार शो में लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) पहुंची और उन्होंने वहां से अपनी तीन तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। यह सभी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती के फैंस भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए थक नहीं रहे हैं। आप सभी को बता दें कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष बिग बॉस के घर में पहुंचे। यहाँ भारती की एंट्री 'साथिया ये तूने क्या किया' से होती है। वहीं इसके बाद वे सलमान खान (Salman Khan) के साथ डांस करती भी नजर आती हैं। केवल यही नहीं बल्कि सलमान खान के डांस के साथ वह उनको गुदगुदी भी कर देती हैं।

अब इस एपिसोड के वीडियो के साथ ही तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि भारती सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान को किस करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही भारती ने लिखा है- 'आज सलमान खान (Salman Khan) के साथ होगी मस्ती और धमाल, आज मैं और हर्ष देंगे भाई को बिजनेस आइडिया तो दोस्तों आज का एपिसोड देखना ना भूलिएगा।' अब भारती की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले हर्षद चोपड़ा- शादी करना चाहता हूं।।।

सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का बेहतरीन वीडियो, बादशाह के गाने पर मटकाई जमकर कमर

टीवी की इस हसीना की तस्वीरों ने उड़ाए होश, देखकर यूजर्स बोले- काइली जेनर की बहन।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -