भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सामने आया ये खतरा

कॉमेडी अभिनेत्री भारती सिंह तथा उनके लेखक पति हर्ष लिम्बाचिया की समस्यां बढ़ सकती हैं। एनसीबीने ड्रग्स मामले में भारती तथा उनके हस्बैंड की ज़मानत ख़ारिज़ करने के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट का रुख़ किया है। भारती तथा उनके हस्बैंड हर्ष को एनसीबी ने 21 नवम्बर को हिरासत में लिया था। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, छापे में उनके घर से NCB ने 86.50 ग्राम गांजा जब्त किया था। दोनों को मजिस्ट्रेट अदालत से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत प्राप्त हो गयी थी। अब NCB ने निचली अदालत द्वारा दी गयी ज़मानत को खारिज़ करने के लिए विशेष एनडीपीएस अदालत का रुख़ किया है।

जांच एजेंसी पूछताछ के लिए दोनों की रिमांड लेना चाहती है। निचली अदालत ने भारती तथा हर्ष को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा है। एनडीपीएस अदालत की तरफ से दोनों को मंगलवार को नोटिस भेजा गया है तथा इसकी सुनवाई अगले सप्ताह हो सकती है।भारती के घर से गांजा की जो मात्रा जब्त की गयी है, वो स्मॉल क्वांटिटी कैटेगरी में आता है, जिसकी ऊपरी सीमा 1000 ग्राम है। नारकोटिक्स, ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के मुताबिक, ऐसे केस में अधिकतम सज़ा एक वर्ष की जेल और/या दस हज़ार रुपये ज़ुर्माना हो सकता है। 

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल निकलने के पश्चात् NCB इसकी इन्वेस्टिगेशन कर रही है। कई ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के पश्चात् बॉलीवुड तथा टेलीविज़न सेलब्रिटीज़ के नाम सामने आये। सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती तथा उनके भाई की गिरफ़्तारी हो चुकी है।

ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने बिखेरे जलवे, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

जेठालाल ने मारी बाजी, 2020 में सबसे ज्‍यादा सर्च क‍िया गया तारक मेहता...

पुलिस स्टेशन में CCTV का मुद्दा, सुप्रीम कोर्ट ने तमाम राज्य सरकारों से मांगा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -