ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने बिखेरे जलवे, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें
ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने बिखेरे जलवे, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

छोटे पर्दे पर बेहतरीन एक्टिंग के माध्यम से लोगों के दिलों में स्थान बनाने वाली अभिनेत्री हिना खान, रिएलिटी शो बिग बॉस का पार्ट रहने के पश्चात् कई फिल्में भी कर चुकी हैं। हिना खान की फैन फॉलोइंग इतनी ताबड़तोड़ है कि सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी फोटो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। वहीं हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इन तस्वीरों में काले चश्मे में हिना खान की अदाएं प्रशंसकों का दिल लूट रही हैं। इसके साथ-साथ हिना की ये वैकेशन तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत वायरल होती नजर आ रही हैं। 

हिना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नवीनतम तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में हिना खान समुंदर के किनारे बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हिना की अदाएं देखने लायक हैं। इन फोटोज में नजर आ रहा है कि हिना खान ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है तथा काला चश्मा लगा रखा है। इसके अतिरिक्त उन्होंने सफेद रंग की हैट पहनी हुई है। 

हमेशा की भांति इस बार भी हिना खान की तस्वीरों पर प्रशंसकों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही हैं। उनकी अदाओं पर लाखों फिदा हुए जा रहे हैं। हिना खान खान की इन फोटोज में आउटफिट के साथ-साथ एक बात और भी बहुत विशेष है वो समुंदर के किनारे झूले पर बैठकर फोटोज खिंचवा रही हैं। हिना खान ने अपनी इन वैकेशन तस्वीरों में व्यक्त किया है कि वो इस दौर को किस कदर लुत्फ़ उठा रही हैं।

पुलिस स्टेशन में CCTV का मुद्दा, सुप्रीम कोर्ट ने तमाम राज्य सरकारों से मांगा जवाब

बाहर घूमने निकलीं अनीता हसनंदानी, साझा की ये खूबसूरत फोटोज

श्वेता अग्रवाल बनी आदित्य नारायण की दुल्हन, वायरल हुई शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -