जेठालाल ने मारी बाजी, 2020 में सबसे ज्‍यादा सर्च क‍िया गया तारक मेहता...
जेठालाल ने मारी बाजी, 2020 में सबसे ज्‍यादा सर्च क‍िया गया तारक मेहता...
Share:

वर्ष 2020 ने पुरे विश्व को ही बहुत दुख तथा समस्याएं दी हैं। ऐसे में लगता है क‍ि मनोरंजन के नाम पर भी लोग खुशी का माध्यम ही तलाश रहे हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है कि याहू की इस वर्ष की सूचि में कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' सबसे अधिक सर्च क‍िया गया शो बन गया है। याहू की सूचि में ये शो सबसे अधिक सर्च किए गए फिल्‍म्‍स तथा टेलीविज़न शो में टॉप पर है ज‍िसने 'म‍िर्जापुर' तथा 'ब‍िग बॉस' जैसे र‍िएलिटी शो को भी पीछे पछाड़ द‍िया है। मतलब स्पष्ट है कि 12 वर्षों पश्चात् भी जेठालाल का अंदाज फैंस के द‍िल को बहुत भा रह है।

याहू की ये सूचि मंगलवार को सामने आई है। इस सूचि में पौराणिक धारावाहिक तथा लॉकडाउन में सुर्खियां बटोरने वाले 'महाभारत' तथा 'रामायण' भी सम्मिलित हैं। महाभारत इस सूचि में नंबर 2 पर तथा रामायण नंबर 4 पर रहा है। ये दोनों शो लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर फिर से टेलीकास्‍ट क‍िए गए थे।

वही तीसरे नंबर पर इस सूचि में सुशांत स‍िंह राजपूत की अंतिम फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' रही है। सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के पश्चात् ये फिल्‍म 'ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार' पर र‍िलीज की गई थी तथा इसे ऑडियंस का बहुत प्‍यार प्राप्त हुआ था। वहीं याहू के मुताबिक ही सुशांत स‍िंह राजपूत इस वर्ष सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले स्टार्स भी बने हैं। जबकि अभिनेत्रियों में ये नाम र‍िया चक्रवर्ती का रहा है। 'द कपिल शर्मा शो' इस सूचि में रामायण के पश्चात् 5वें नंबर पर रहा है तथा टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म 'बागी 3' छठे नंबर पर रही है।

पुलिस स्टेशन में CCTV का मुद्दा, सुप्रीम कोर्ट ने तमाम राज्य सरकारों से मांगा जवाब

बाहर घूमने निकलीं अनीता हसनंदानी, साझा की ये खूबसूरत फोटोज

श्वेता अग्रवाल बनी आदित्य नारायण की दुल्हन, वायरल हुई शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -