पुनीत पाठक की शादी में पति संग जमकर नाचीं भारती सिंह
पुनीत पाठक की शादी में पति संग जमकर नाचीं भारती सिंह
Share:

जाने-माने कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने शादी कर ली है। जी हाँ, वह अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब उनकी शादी के फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। वैसे पुनीत ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड निधी मूनी से शादी कर ली है। उनकी शादी की रस्में काफी समय पहले ही शुरु हो चुकी थी और अब उन्ही रस्मों के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

 

एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। वैसे पुनीत पाठक और निधी मूनी की शादी की रस्मों की कुछ तस्वीरें विरल भयानी ने शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में ऑफ व्हाइट शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं, वहीं निधी ब्राउन रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। वैसे इन सभी तस्वीरों में पुनीत और निधी जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं।

 

अब पुनीत और निधी को फैंस की बधाईयां तो मिल ही रही हैं, इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी उन्हें शुभकामनाएं देते दिखाई दे रहे हैं। भारती सिंह ने खुद दोनों की शादी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दोनों को बधाइयां दी थीं। वैसे फिलहाल भारती और उनके पति हर्ष के डांस वाले वीडियो में पुनीत की दुल्हनिया निधी भी डांस करती दिख रही हैं। आपको हम यह भी बता दें कि दोनों की शादी 11 दिसंबर को हुई है और शादी के भी कई फोटोज इस समय धूम मचा रहे हैं।

ओडिशा के कई गावों में आज भी नहीं है एम्बुलेंस की सुविधा

NCP चीफ शरद पवार को लता मंगेशकर ने दी जन्मदिन की बधाई

किसान आंदोलन में अब तक 11 कृषकों की मौत, राहुल गांधी ने पूछा - 'और कितनी आहुति देनी होगी?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -