भारती सिंह ने घर में लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल
भारती सिंह ने घर में लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल
Share:

कोरोना वायरस को काबू करने के लिए सरकार द्वारा घोषित किए गए लॉक डाउन का करीब करीब सभी ने समर्थन किया है. इसके साथ ही बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इस दौरान सोशल मीडिया का जबरदस्त उपयोग कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों से मुखातिब हो रहे हैं. इसके साथ ही इस लिस्ट में एक नाम भारती सिंह का भी है. अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पोछा लगाते वक्त दुखड़ा रोती नजर आ रही हैं.

इसके साथ ही वीडियो में वे पोछा लगाते हुए कह रही हैं कि अगर आपको अपना घर छोटा लग रहा है तो बस एक बार आप अपने घर में पोछा लगा दीजिए. वहीं आपको अपना घर बड़ा लगने लगेगा. भारती ने कैप्शन में लिखा- अभी कुछ दिनों से हर्ष से कह रही थी कि चलो बड़ा घर ले लेते हैं. पर अब नहीं कहूंगी सच्ची यार. जब काम करो तब पता चलता है. भारती के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और खुद को भी इससे रिलेट कर रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूं तो कॉमेडियन अपने प्रशंसकों के लिए कुछ ना कुछ एंटरटेनिंग करती ही रहती हैं और अपने इस क्वारनटीन टाइम को भी वे खूब अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रही हैं. इसके अलावा बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे क्वारनटीन टाइम को अपने-अपने अंदाज से एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं इससे पहले पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे स्केच बनाती नजर आ रही थीं. वे बड़े सलीके से एक महिला का स्केच ड्रॉ करती नजर आ रही थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

आकांक्षा को लेकर पारस ने फिर कही यह बात

Kasautii Zindagii Kay 2 : कोमोलिका चलेगी नयी चाल, जा सकती ही प्रेरणा की जान

जानवरो से कोरोना फैलने वाली अफवाह पर बोले कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -