Kasautii Zindagii Kay 2 : कोमोलिका चलेगी नयी चाल, जा सकती ही प्रेरणा की जान
Kasautii Zindagii Kay 2 : कोमोलिका चलेगी नयी चाल, जा सकती ही प्रेरणा की जान
Share:

आठ साल के लीप के बाद पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2'  की कहानी काफी दिलचस्प हो चुकी है। इसके साथ ही एक के बाद एक दिलचस्प ट्विस्ट के चलते भी इस सीरियल की टीआरपी आगे बढ़ने का नाम ही नहीं ले रही है। इसके साथ ही बीते दिनों ही प्रेरणा ने कोमोलिका समेत पूरे बासु परिवार को बर्बाद करने की कसम खाई है और इस बीच कोमोलिका ने बासु परिवार का बिजनेस अपने भाई रोनित के नाम कर दिया है। बीते दिनों ही हमने आपको अपनी रिपोर्ट में बताया था कि प्रेरणा बासु परिवार के बिजनेस को अपने कब्जे में लेने के लिए खूब प्लानिंग करने वाली है|

वहीं कोमोलिका रोनित को लेकर काफी ओवरकॉन्फिडेंट हैजल्द ही प्रेरणा रोनित के बिजनेस को ओवरटेक कर लेगी और उसकी प्लानिंग देखकर कोमोलिका का गला ही सूखता जा रहा है। वहीं अनुराग प्रेरणा को इस तरह देखकर काफी खुश है।वहीं वैसे अब सुनने में आ रहा है कि कोमोलिका को जल्द ही भनक लग सकती है कि प्रेरणा के सॉलिड प्लान के आगे उसकी एक भी नहीं चलने वाली है, ऐसे में वह उसे मारने का प्लान बनाएगी। जी हां एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट की माने तो जल्द ही कोमोलिका प्रेरणा को मारने के लिए फिर से भाई रोनित की मदद लेगी। वहीं रिपोर्ट के अनुसार अनुराग को पता चल जाएगा कि कोमोलिका प्रेरणा को मारने का प्लान बनाने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में वह प्रेरणा को बचाने की हरसंभव कोशिश करेगा। वहीं अब देखना ये होगा कि जब अनुराग प्रेरणा की मदद करेगा तो कोमोलिका किस तरह से रिएक्ट करेगी? वहीं प्रेरणा को लगता है कि उसकी बेटी की मौत हो चुकी है और वह इसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ अनुराग को ही मानती है। पिछले  दिनों ही इस सीरियल में कोमोलिका को ये सोचते हुए दिखाया गया था कि प्रेरणा की बेटी कोमोलिका के पास ही है और उसने अपनी किसी दूर की मौसी को ही प्रेरणा की बेटी को सौंपा था। वहीं हो सकता है कि आने वाले दिनों में कोमोलिका का पर्दाफाश हो जाए।

जानवरो से कोरोना फैलने वाली अफवाह पर बोले कपिल शर्मा

लॉकडाउन की वजह से जागा हिना खान के अंदर का कलाकार

कोरोना वायरस के चलते घर बैठे रश्मि देसाई ने साझा की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -