आकांक्षा को लेकर पारस ने फिर कही यह बात
आकांक्षा को लेकर पारस ने फिर कही यह बात
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता पारस छाबड़ा  की एंट्री सलमान खान के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 में हुई थी। इसके साथ ही तभी से पारस छाबड़ा और और एक्स गर्लफ्रेंड आकांशा पूरी दर्शकों के बीच सुर्ख़ियों का हिस्सा बने थे। वहीं इस समय आकांक्षा पुरी  के साथ एक खुली किताब की तरह है और पारस के साथ उनके रिलेशनशिप को हर जनता है। इसके साथ ही वो कहते हैं हर शो किसी इंसान की किस्मत बनाता है तो किसी की बिगाड़ भी देता है। वहीं ऐसा ही कुछ पारस और आकांशा के बीच भी देखने को मिला। इसके साथ ही पारस को शो में कई बार ये कहते हुए पाया गया कि आकांशा और उनके बीच शो में आने से पहले ही झगड़े हुए थे। इसके हाल ही में पारस ने आकांक्षा पुरी  को लेकर बड़ी बात कही है।

एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत के दौरान पारस छाबड़ा ने कहा, "मैंने देखा है कि मेरा नाम बीते 7 महीनों से खींचा जा रहा है। मुझे नहीं लगता कि उसे ऐसा करना चाहिए था, लेकिन आप लगातार ऐसा कर रहे हो तो मैं बस यही कहूंगा आप अपनी पर्सनालिटी दिखा रहे हो। वहीं क्योंकि आज कोई आपको आकांक्षा पुरी के रूप में नहीं जानता है, हर कोई आपको पारस छाबड़ा के एक्स कहता है। उसकी अपनी कोई पहचान नहीं है और उसे केवल मेरी एक्स-गर्लफ्रेंड के रूप में जाना जाता है। 

वहीं सिर्फ इतना ही नहीं पारस छाबड़ा  ने इसी बातचीत को जारी रखते हुए कहा "यहां तक ​​कि आपने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल की है, आप पिछले तीन सालो से एक शो में काम कर रहे हैं, परन्तु अब लोग आपको केवल पारस के एक्स के रूप में जान रहे हैं। इसके साथ ही आप लोगों को बता रही हो कि मैं 5 हजार प्रतिदिन कमाता हूं, इसलिए हर कोई शुरू में इतना ही कमाता है और मुझे इसे स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है। वहीं आप लोगों को मेरी हर दिन की कमाई के बारे में बता कर मुझे शर्मिंदा करने की कोशिश कर रहे हैं। आप कह रहे हैं कि आपने मुझे बनाया है और मैं कुछ नहीं था।" 

जानवरो से कोरोना फैलने वाली अफवाह पर बोले कपिल शर्मा

लॉकडाउन की वजह से जागा हिना खान के अंदर का कलाकार

कोरोना वायरस के चलते घर बैठे रश्मि देसाई ने साझा की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -