'भाबीजी घर पर हैं' फेम ईश्वर ठाकुर को मिली सोनू सूद की मदद
'भाबीजी घर पर हैं' फेम ईश्वर ठाकुर को मिली सोनू सूद की मदद
Share:

टीवी शो भाबीजी घर पर हैं में अनुराग का किरदार निभाने वाले अभिनेता ईश्वर ठाकुर तो आपको याद ही होंगे। इन दिनों वह शो में नहीं नजर आ रहे हैं। जी दरअसल उन्हें स्वास्थ्य से जुडी समस्या है और इसी के चलते वह बीते दो साल से काम से बाहर हैं। आप सभी को बता दें कि इसी के साथ वह अपने भाई की भी देखभाल कर रहे हैं, जिनका मुंबई के एक अस्पताल में सिज़ोफ्रेनिया का इलाज चल रहा है।

अब इस बीच एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अभिनेता ने कहा, "जैसा कि आप जानते हैं कि मैं ठीक नहीं हूं और दो साल से नौकरी से बाहर हूं, मैं आश्रम का किराया नहीं दे सकता था। मैं सोनू सूद के फाउंडेशन के पास पहुंचा। उन्होंने अब मेरे भाई के लिए तीन महीने के आवास शुल्क का भुगतान किया है।" आगे उन्होंने कहा, "मेरे निर्माता बिनैफर कोहली और लेखक सनद वर्मा और कविता कौशिक, कीकू शारदा और लेखक मनोज संतोषी जैसे अन्य अभिनेताओं ने भी मेरी मदद की है। मेरी तबीयत अभी भी ठीक नहीं है। मैं अपनी किडनी की समस्या के लिए आयुर्वेदिक दवाएं ले रहा हूं। मैं अपने पैर की सर्जरी के लिए जाऊंगा जिसके बाद मैं अपने भाबी जी घर पर हैं शो में वापस आऊंगा। लेकिन मैं वास्तव में उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मेरे बचाव में आए और मेरे कठिन समय में मेरी मदद की।"

इसी के साथ ईश्वर ने यह भी बताया कि टीवी शो भाबी जी घर पर है के कैमरामैन राजा दादा, डायरेक्टर शशांक बाली, मेकअप मैन समीप जुकर और प्रोड्यूसर राजन वाघधरे सहित कई लोगों ने उनकी मदद की है। वहीं दूसरी तरफ शो की कास्ट शुभांगी अत्रे, आसिफ शेख और सौम्या टंडन ने भी एक्टर की आर्थिक मदद की है।

पैर में फ्रैक्चर के बावजूद काम करने को मजबूर सृष्टि रोडे

जेठालाल के लिए अहमदाबाद से आया सप्राइज, सुनकर ख़ुशी से उछल उठे दया के पति

धर्म के लिए इस मुस्लिम अभिनेत्री ने छोड़ी इंडस्ट्री, अब कर ली शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -