पैर में फ्रैक्चर के बावजूद काम करने को मजबूर सृष्टि रोडे
पैर में फ्रैक्चर के बावजूद काम करने को मजबूर सृष्टि रोडे
Share:

सृष्टि रोडे (Srishty Rode) टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। बीते दिनों ही शूट के दौरान उनके पैर में चोट लग गई लेकिन इस बीच भी सृष्टि ने काम से दूरी नहीं बनाई है। जी हाँ, बल्कि वह प्लास्टर लगे पैर के साथ सेट पर जा रही हैं और अपना काम कर रही हैं। मिली जानकारी के तहत वह चोट के बावजूद पॉजिटिव रवैये के साथ काम में व्यस्त हैं और काम कर रहीं हैं। अब हाल ही में सृष्टि ने अपनी चोट को लेकर ट्वीट किया है। जी दरअसल उन्होंने अपनी दो फोटोज शेयर की हैं और अपनी चोट के बारे में बताया है।

अपने ट्वीट में सृष्टि ने लिखा है, 'उफ मैंने फिर से ऐसा किया। जिंदगी आपको सर्प्राइज देती है, आपने सुना ही होगा! मैंने पिछले दस दिनों में इसे सचमुच में जीया है, क्योंकि मैंने एक शूट के दौरान अपना पैर फ्रैक्चर करवा लिया था। पेन किलर से बॉडी का दर्द कम हो गया था, लेकिन काम कैसे जारी रखा जाए, इसकी चिंता और घबराहट हावी ही रही।' वहीं आगे वह लिखती हैं, 'फिर मुझे लगा कि इस सच्चाई को स्वीकार कर आगे बढ़ना ही एकमात्र दवा है। इसलिए प्लास्टर के साथ काम कर रही हूं, क्योंकि चाहे कुछ भी हो जाए, जीवन चलते ही रहना चाहिए, काम होते रहना चाहिए। याद रखें कि जिंदगी की मुश्किल गेंदों का सामना करने के लिए बल्ले के साथ तैयार रहना पड़ता है, क्योंकि आप बिना कोशिश किए हार कैसे मान सकते हैं?'

आप सभी को बता दें कि इससे पहले, सृष्टि की जुलाई में भी तबियत खराब हुई थी। उस समय उन्हें पेट की दिक्कत थी जिस वजह से उनकी एक सर्जरी हुई थी। जी दरअसल उनके पेट में संक्रमण था, जिसका पता उन्हें देर से लगा और इसलिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। वैसे अभिनेत्री को आखिरी बार ‘बिग बॉस 12’ और ‘किचन चैंपियन’ में देखा गया था जो बेहतरीन शोज थे।

जेठालाल के लिए अहमदाबाद से आया सप्राइज, सुनकर ख़ुशी से उछल उठे दया के पति

धर्म के लिए इस मुस्लिम अभिनेत्री ने छोड़ी इंडस्ट्री, अब कर ली शादी

हिना खान के एथनिक लुक ने ढाया कहर, दिखा जबरदस्त अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -