क्या बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा का हो गया है ब्रेकअप ?
क्या बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा का हो गया है ब्रेकअप ?
Share:

ब्रेकअप की खबरें बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा सूनावाला की आ रही हैं. प्रियांक ने बेनाफ्शा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद से ब्रेकअप की खबरें आने लगीं. हालांकि बेनाफ्शा प्रियांक को अभी भी फॉलो कर रही हैं. प्रियांक ने बेनाफ्शा के साथ अपनी सभी तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम से हटा दिया है. प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियां बिग बॉस के घर में बढ़नी शुरू हुई थीं. 

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने उनसे अलग होने का फैसला प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियों से परेशान होकर कर लिया था. इन दिनों दिव्या एस ऑफ स्पेस के कंटेस्टेंट वरुण सूद के साथ रिलेशन मे हैं. इससे पहले दिव्या ने हमारे सहयोगी टीओआई से कहा था, 'मुझे खुशी है कि प्रियांक शर्मा के साथ मेरा ब्रेक-अप हुआ क्योंकि इससे चीजों को मैं बेहतर समझने लगी. मुझे लगता है कि कुछ लोग साथ नहीं रह सकते, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे बुरे हैं.’ 

इस मशहूर टीवी एक्टर को नहीं मिल रहा काम, कहा- 'किसी भी माध्यम में...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब बेनाफ्शा और प्रियांक साथ में थे, तब भी दोनों हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में बेनाफ्शा ने अपने और प्रियांक के रिश्ते को लेकर कहा था, 'हम सिर्फ दोस्त हैं और हमेशा दोस्त रहेंगे.’ वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो, प्रियांक और बेनाफ्शा के ब्रेकअप का कारण ऐक्टर एली गोनी की एक्स गर्लफ्रेंड नताशा स्तानकोविच को बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि एक-दूसरे के करीब एक म्यूजिक विडियो में काम करने के दौरान प्रियंका और नताशा आ गए हैं. 

पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -