पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग
पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अनीता हसनंदानी एक के बाद एक ऐसी तस्वीर शेयर कर रहीं हैं कि वह सभी को दीवाना बना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अनीता सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव टीवी सेलेब्स में से एक हैं और अनीता अपने वेकेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं अनीता हसनंदानी एक फोटो में ब्लैक कलर की ग्राफिक प्रिंटेड मोनोकिनी में दिख रही हैं और इस तस्वीर के कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं. नागिन 3 की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने पति रोहित रेड्डी के साथ वियतनाम में छुट्टियां मना रही हैं और अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव टीवी सेलेब्स में से एक हैं.

जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि अनीता अपने वेकेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और अनीता और रोहित के बीच इन फोटोज में रोमांटिक केमेस्ट्री भी दिख रही हैं. वहीं रोहित और अनीता ने साल 2013 में शादी की थी और अनीता अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर करती हैं. वहीं एक फोटो शेयर कर अनीता ने लिखा है k am shy ... No mean comments pls @rohitreddygoa इस तस्वीर को उनके पति ने क्लिक किया है जो आप देख सकते हैं.

अनीता हसनंदानी नागिन 3 शो में नजर आई थीं और नागिन 3 जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है. वहीं इस शो के खत्म होने के बाद अनीता जहां वियतनाम में छुट्टियां मना रही हैं वहीं, सुरभि ज्योति इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. दोनों अपनी तस्वीरों को लगातार शेयर करने में व्यस्त हैं.

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर का ग्लैमरस अवतार आया नजर

'DID' की शूटिंग 8 घंटे से ज्यादा नहीं कर पाएंगी करीना, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -