इस मशहूर टीवी एक्टर को नहीं मिल रहा काम, कहा- 'किसी भी माध्यम में...'
इस मशहूर टीवी एक्टर को नहीं मिल रहा काम, कहा- 'किसी भी माध्यम में...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' खूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं इस शो और 'बिग बॉस' जैसे कार्यक्रमों के लिए मशहूर अभिनेता रोहन मेहरा इन दिनों किसी भी माध्यम में किसी भी किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है. जी हाँ, रोहन का यह कहना है कि किसी चीज की मात्रा से अधिक वह उसकी गुणवत्ता पर ज्यादा ध्यान देते हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम करने के लिए तैयार रोहन ने एक बयान में कहा कि ''जिन भी किरदारों को मैं अपना सकता हूं उन सभी के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं. मैं फिलहाल खुद को किसी एक चीज में सीमित नहीं करना चाहता. चाहे वह किरदार ग्रे शेड का हो या मजेदार, मैं इस तरह के परीक्षण के लिए तैयार हूं.'' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि ''मैं चाहता हूं कि मेरा किरदार प्रभावशाली हो या किसी भी उस कहानी का टर्निंग प्वाइंट हो जिसका मैं हिस्सा हूं.'' वहीं आगे माध्यमों के बारे में बात करते हुए रोहन ने कहा कि ''मैं क्वालिटी की तलाश में हूं, क्वांटिटी की नहीं इसलिए चाहे वह फिल्म हो या टेलीविजन या वेब शो, मैं इनमें से किसी भी माध्यम में अपने कार्य का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूं.''

आप सभी ने रोहन को अक्सर ही वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा होगा. वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाते हैं जो वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिखाते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड कांची के साथ वह आए दिन अपनी फोटोज शेयर करते हैं.

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

प्रतिज्ञा के नाम से आज भी खूब पॉपुलर हैं पूजा गौर, अब नहीं करती शोज

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर का ग्लैमरस अवतार आया नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -