कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...
कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...
Share:

आप सभी को बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी के’ के दर्शक लेटेस्ट ट्रैक को खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस हफ्ते आए टीआरपी लिस्ट में भी इस सीरियल को दूसरा स्थान मिला है, और यह शो सभी को भा रहा है शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में कोमोलिका की मौत की वजह से पूरा बासु मेनशन हिल चुका है वहीं सिद्धांत चौबे का पारा भी चढ़ चुका है. जी हाँ, वहीं अनुराग बासु की धमकी के चलते वह अपने बेटे रोनित को भी जेल जाने से नहीं रोक पाता है और अब रोनित अनुराग से बदला लेने के लिए प्रेरणा को किडनैप कर लेगा. जी हाँ, इस दौरान सोशल मीडिया पर इस सीरियल के सेट से सामने आई एक तस्वीर आग की तरह फैल रही है और इस तस्वीर में प्रेरणा और अनुराग शादी के मंडप पर बैठे नजर आ रहे है.

जी हाँ, ऐसे में दर्शक इस बात का अंदाजा लगा रहे है कि जल्द ही इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा की शादी का ट्रैक आएगा लेकिन उसके बाद क्या होगा वह सोचना काफी दिलचस्प लग रहा है. जी हाँ, लेकिन अगर आप भी इस तस्वीर को देखने के बाद सदमे में हैं तो हम आपको बताना चाहेंगे कि हाल फिलहाल में तो ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है.

जी हाँ, अगर तस्वीर की बात करें तो यह सीरियल के सेट से ही सामने आई है और मिली खबरों के मुताबिक़ जल्द ही निर्माता इस सीरियल का नया प्रोमो लॉन्च करने वाले है और उसी में ही प्रेरणा और अनुराग की शादी की एक झलक देखने को मिलने वाली है. जी हाँ, अब बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार कौन निभाएगा? और वह कब आएगा?

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर का ग्लैमरस अवतार आया नजर

'DID' की शूटिंग 8 घंटे से ज्यादा नहीं कर पाएंगी करीना, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -