'कौन बनेगा करोड़पति 13' शो पर अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये मजेदार किस्सा
'कौन बनेगा करोड़पति 13' शो पर अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये मजेदार किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन घूमने के बेहद शौकीन हैं। जहां कौन बनेगा करोड़पति 13 शो के चलते वो प्रतियोगियों से तो उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से जुड़े प्रश्न करते ही हैं, इसके साथ ही वो अपनी जिंदगी से जुड़े भी कई प्रकार के अनुभव को शेयर करते रहते हैं। बृहस्पतिवार के स्पेशल एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुनने के पश्चात् हर कोई दंग रह गया। जी हां, ट्रिपल टेस्ट जितने के पश्चात् हन्शु रविदास ने हॉट सीट पर अपने स्थान बनाया तथा 5 हजार के प्रश्न पर अमिताभ बच्चन ने उनसे ट्रेन में आने वाले टिकट चेक करने वाले टीसी को लेकर प्रश्न किया था।

वही इस प्रश्न उत्तर के बीच अमिताभ बच्चन ने हन्शु से पूछा कि क्या आपको कभी टीसी ने पकड़ा है? जिसके उत्तर में हन्शु ने कहा कि "जी हां, सर पकड़ा है,” अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि क्या आपके पास उस समय टिकट नहीं था। जिसके उत्तर में हन्शु रविदास ने अमिताभ बच्चन से कहा कि "टिकट तो था सर मगर दूसरी ट्रेन का था" जिसके पश्चात् अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा कि "हमें एक बार पकड़ा था, मैं उस समय कॉलेज में था उस समय अधिक पैसे होते नहीं थे, मेरी नौकरी भी नहीं लगी थी, उस समय मित्रों का प्लान बन गया घूमने जाने का, पहले तो मैं नहीं माना मगर उन्होंने कहा कि चलो चलो जिद करने के पश्चात् मैं भी चल पड़ा।।।"

आगे उन्होंने बताया, जाते हुए तो कोई समस्या नहीं हुई। मगर वापस आते समय मुझे टीसी ने पकड़ लिया, जैसे ही मैंने उनसे कहा कि मेरे पास टिकट नहीं है उन्होंने मुझे ट्रेन से उतरने के लिए बोल दिया। मगर मैं ट्रेन के डिब्बे के हेंडल को पकड़ कर लटक गया, काटगोदाम से लेकर दिल्ली तक हम लटके हुए ही आए। अमिताभ बच्चन का स्टाइल उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है, जहां वो इस शो पर अपनी व्यक्तिगत जिंदगी की बातों को बहुत ही खुलकर ऑडियंस के साथ साझा करते हैं।

सुपर डांसर में बाबा रामदेव के साथ पहुंची बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा

मुंबई वीडियो: बुजुर्ग महिला की बहादुरी, तेंदुए ने किया हमला तो लाठी मारकर भगाया

अस्पताल में पोछा लगाने को मजबूर बिग बॉस की यह विनर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -