B'DAY SPL : जब मंदिरा बेदी के लिए अनिल ने हॉलीवुड एक्ट्रेस को कहा था ना

टीवी और बॉलीवुड जगत में अपने नाम के झंडे लहरा चुकी मंदिरा बेदी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. मंदिरा का जन्म 15 अप्रैल 1972 को हुआ था और उन्होंने सबसे पहले अपने करियर की शुरुआत टीवी के छोटे पर्दे से की. छोटे पर्दे पर नाम कमाने के बाद मंदिरा ने बॉलीवुड में एंट्री की. इन दिनों मंदिरा बॉलीवुड में ही एक्टिव हैं. इन्होने साल 1999 में फिल्म डायरेक्टर राज कौशल से शादी की थी और आज दोनों का एक बीटा वीर है.

शादी के बाद मंदिरा ने पति के द्वारा ही निर्देशित फिल्म दस कहानियां और शादी का लड्डू में काम किया, जो ज्यादा हिट नहीं रही. मंदिरा को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म वोदका डायरीज में देखा होगा, जहां वह केके मेनन के साथ नजर आई थी. वह आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. इन्होने अपने आपको काफी फिट बनाए रखा हैं. खबर हैं कि मंदिरा जल्द ही टॉलीवूड के एक्शन एक्टर प्रभास की फिल्म साहो में नजर आएंगी. वह एक होस्ट भी हैं उन्होंने साल 2003 और 2007 में आईसीसी किक्रेट वर्ल्ड कप और इसके बाद साल 2004 और 2006 में चैम्पियंस ट्रॉफी को होस्ट किया था.

मंदिरा को आपने सबसे पहले फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में देखा होगा और उसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया. आप सभी को बता दें कि मंदिरा सीरियल `24’ में अनिल कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं, पहले इस शो में एक हॉलीवुड एक्ट्रेस को लेने के लिए कहा गया था लेकिन अनिल ने मंदिरा बेदी के लिए उस हॉलीवुड एक्ट्रेस को लेने से मना कर दिया. अनिल चाहते थे कि मंदिरा ही सीरियल `24’ में काम करे.

बिकिनी में नजर आई टीवी शो 'चंद्रकांता' की ये अभिनेत्री

गुलाबी गुलाब के साथ हॉट पोज में नजर आई करिश्मा शर्मा

B'Day Special: बर्थडे पर हुक्का पीते दिखी टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शगुन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -