क्या वाकई शेफाली बग्गा करने वाली है शादी ?
क्या वाकई शेफाली बग्गा करने वाली है शादी ?
Share:

टीआरपी जगत में धमाल मचाने वाले शो​ बिग बॉस 13' में आने में आने के बाद से कंटेस्टेंट्स की किस्मत बदल जाती है. क्योकि देखा गया है कि शो से निकलने के बाद रातो रात प्रतिभागी स्टार बन जाते है. यह बात तो हम सभी जानते ही हैं. बिग बॉस का सीजन 13 अब तक के सीजंस में सबसे ज्यादा हिट रहा है. जिसकी वजह है शो के कंटेस्टेंट्स. यहां हम शो की ऐसी ही एक कंटेस्टेंट की बात करने जा रहे हैं जो कि अपनी शादी की खबरों की वजह से काफी सुर्ख़ियों में बनी हैं. यहां हम बात कर रहे हैं शेफाली बग्गा की. जिन्हें बिग बॉस में आने के बाद काफी पॉपुलैरिटी मिली है.

कोरोना के डर से रो रहीं हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा घुटने टेको

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेफाली ने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें वह वरमाला लेकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उस पोस्ट को शेयर करते हुए शेफाली ने लिखा है - 'जो लोग इस बारे में जानना चाहते हैं कि मैं शादी कब करूंगी तो उन्हें बता दूं कि शादी का अभी कोई प्लान नहीं हैं. मैं सलमान सर (सलमान खान) के नक्शे कदम को फॉलो कर रही हूं.'

पाउट बनाकर अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह तस्वीरेंभारती सिंह का नया लुक देख हो 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेफाली के बिग बॉस के सफर की तो शो की शुरुआत के कुछ दिनों बाद ही शेफाली कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर हो गई थीं लेकिन बाद में इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई गई थी. जिसके बाद शेफाली का एक अलग ही रूप शो के दौरान देखने को मिला है. कई मौकों पर शेफाली लड़ाई करते हुए तो कभी घर के सदस्यों के अच्छे टर्म्स बनाते हुए नजर आई थीं.

शहनाज गिल पर भड़की आंचल खुराना, बोलीं - 'लड़कियों का किया करेक्टर एसिनेशन'

माहिरा शर्मा ने बताया फिट रहने का तरीका

इस वीडियो में ठेले वाले से मोल भाव करती नजर आई ​रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -