शहनाज गिल पर भड़की आंचल खुराना, बोलीं - 'लड़कियों का किया करेक्टर एसिनेशन'
शहनाज गिल पर भड़की आंचल खुराना, बोलीं - 'लड़कियों का किया करेक्टर एसिनेशन'
Share:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे अब खत्म हो गया है लेकिन इससे जुड़े विवाद अभी भी लगातार सामने आ रहे हैं. रियलियी शो की विजेता आंचल खुराना ने पहले ये कह कर सभी को चौंका दिया था कि पारस छाबड़ा उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. अब उन्होंने शहनाज गिल पर तीखा वार कर दिया है. उन्होंने शहनाज पर ही लड़कियों का करेक्टर एसिनेशन करने का आरोप लगा दिया है.

मीडिया से बातचीत के दौरान आंचल ने शो से जुड़े कई विवादों पर अपना पक्ष रखा है. शो के दौरान शहनाज ने आंचल पर अंकिता की बदनामी करने का आरोप भी लगाया था. इस पर आंचल कहती हैं- शो में मेरी पारस के साथ एक डेट थी. डेट के दौरान पारस ने मुझसे पूछा था कि मैं अंकिता श्रीवास्तव के बारे में क्या सोचती हूं. इस पर मैंने यही बोला था अंकिता लड़कों के साथ काफी सहज हैं. वो बलराज से भी किस करने को कहती हैं और पारस को भी. वो काफी फ्रैंक नेचर की हैं.

आंचल के अनुसार शहनाज ने इसी बात को मुद्दा बना लिया था और उन पर अंकिता का करेक्टर असिनेशन करने का आरोप लगा दिया. आंचल यही नहीं रुकीं, उन्होंने शहनाज गिल पर ही लड़कियों का करेक्टर एसिनेशन करने का दावा कर दिया. वो कहती हैं कि शहनाज ने शो के दौरान कई बार ये सवाल उठाया था कि कोई भी लड़की यहां सती सावित्री नहीं है. आंचल की माने तो ये बोलना भी करेक्टर असिनेशन ही है. वैसे शो के दौरान शहनाज और उनके भाई ने अंकिता को पारस के साथ जोड़ने की काफी कोशिश भी की थी. इस पर आंचल कहती हैं- शहनाज और उनके भाई अंकिता को पारस पर थोपने की लगातार कोशिश कर रहे थे. शहनाज खुद तो शुक्ला के चक्कर में बैठी थी, उनके लिए जो अंदर लड़के थे, उन्होंने उन में कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया, बल्कि पूरे समय पारस को अंकिता के साथ फिट करने की कोशिश की.

माहिरा शर्मा ने बताया फिट रहने का तरीका

पाउट बनाकर अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह तस्वीरें

भारती सिंह का नया लुक देख हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -