Share:
इस वीडियो में ठेले वाले से मोल भाव करती नजर आई ​रश्मि देसाई
इस वीडियो में ठेले वाले से मोल भाव करती नजर आई ​रश्मि देसाई

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है. लेकिन शो के प्रतिभागी अभी भी चर्चा में बने हुए है. इस रिऐलिटी शो का यह सीजन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. शो में हिस्सा लेने वाले सिद्धार्थ, शहनाज, आसिम, हिमांशी और रश्मि देसाई के कई विडियोज और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं. ज्यादातर कंटेस्टेंट्स के फैन पेज बने हैं और यहां उनकी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स आते रहते हैं. अब रश्मि देसाई का बहुत क्यूट विडियो सामने आया है. वही, रश्मि देसाई वैसे तो छोटे पर्दे पर लंबे वक्त से काम कर रही हैं. हालांकि 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद उनकी दर्शकों के सामने एक अलग इमेज बनी है. शो में लोगों ने उनको काफी पसंद भी किया. लोग उन्हें विनर के रूप में देखना चाहते थे हालांकि ट्रोफी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगी.

कोरोना वायरस पर सुनील ग्रोवर ने शेयर किया ये खास पोस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स नए असाइमेंट्स में बिजी हैं तो कुछ आम जिंदगी जी रहे हैं. इसी बीच रश्मि देसाई का एक विडियो सामने आया है जिसमें वह आलू के ठेले पर मोल-भाव करती दिखाई दे रही हैं.

पारस छाबरा का शो स्वयंवर जितने के बाद हॉस्पिटल जा पहुंची आँचल खुराना

बाजार में घूमने के बाद रश्मि ठेलेवाले से 2 किलो मांगती हैं. दुकानदार बताता है कि आलू 40 रुपये किलो है. इस पर रश्मि कहती हैं कि इंटरनेट पर 30 रुपये में मिलता है. आप क्यों 40 में दे रहे हैं. साथ ही, लोगों ने इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है कि हाइएस्ट पेड हैं फिर भी गरीबों से मोलभाव करते हैं. वहीं एक ने लिखा है कि वह 40 रुपये का आलू अफोर्ड कर सकती है लेकिन 10 रुपये का घाटा आलू वाले के लिए ज्यादा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai ❤ (@rashami._desai._) on

पाउट बनाकर अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह तस्वीरें

भारती सिंह का नया लुक देख हो जाएंगे हैरान

सेल्फ आइसोलेशन में अंकिता लोखंडे, लाल रंग का बाथरोब में शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -