पाउट बनाकर अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह तस्वीरें
पाउट बनाकर अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह तस्वीरें
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे के बारे ने तो आप सभी जानते है | अपनी अदाकारी से अपने फैंस के दिलो में जगह बना ली है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता लोखंडे ने अभी हाल ही में रैली हुई फिल्म बॉलीवुड के जाने माने एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ भी काम किया है | अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर लगातार अपनी नई तस्वीरों के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली अंकिता लोखंडे एक बार फिर से सुर्खियों में है। 

इसके साथ ही अंकिता ने कुछ देर पहले ही अपनी नई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है और इन तस्वीरों में वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही है। इसके साथ ही अंकिता ने गाड़ी में बैठे-बैठे ही ढेर सारी सेल्फी ले ली है। वहीं नई तस्वीरों में अंकिता लोखंडे एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही है। वहीं अंकिता ने जिस तरह से पाउट बनाकर तस्वीरें क्लिक की है| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उसे देखकर साफ है कि इन तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगने वाला है।इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने राउंड शेप वाला चश्मा पहनकर इन तस्वीरों को क्लिक किया है और ये कहना गलत नहीं होगा कि ये चश्मा उन पर काफी जंच रहा है।यदि  आप अंकिता की लेटेस्ट तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो आपको भी ऐसा ही लगेगा।

सेल्फ आइसोलेशन में अंकिता लोखंडे, लाल रंग का बाथरोब में शेयर की तस्वीरें

पारस छाबरा का शो स्वयंवर जितने के बाद हॉस्पिटल जा पहुंची आँचल खुराना

नागिन फेम सायंतनी ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -