बिग बॉस 14: नॉमिनेट हुए यह 5 कंटेस्टेंट्स, अब कौन होगा शो से बाहर?
बिग बॉस 14: नॉमिनेट हुए यह 5 कंटेस्टेंट्स, अब कौन होगा शो से बाहर?
Share:

बिग बॉस 14 में दूसरा वीकेंड का वार आने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में इस हफ्ते घरवालों को इम्यूनिटी पाने के लिए बीबी फार्म लैंड टास्क दिया गया था। वहीँ इस दौरान दो टीमें बनाई गई थी। इस दौरान टीम A में पवित्रा पुनिया, निशान मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य शामिल थे। वहीं दूसरी टीम यानी टीम B में जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल, जान कुमार सानू थे। टास्क का संचालन निक्की तंबोली को दिया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपने देखा होगा बीते एपिसोड में जीतने वाली टीम का ऐलान हुआ और यह टास्क एजाज की टीम A ने जीता। अब इसी के साथ टीम A के चारों सदस्यों को इम्यूनिटी मिल गई है और वह नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए हैं। अब बात करें टीम B की तो इसके सदस्य रुबीना, दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू और शहजाद देओल नॉमिनेट हुए हैं। वैसे इस टास्क के दौरान काफी ज्यादा गहमागहमी हुई। इस दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई, गाली गलौच, धक्का मुक्की सब कुछ हुआ और टीम बी ने तो यह तक कह दिया कि संचालक निक्की तंबोली ने पक्षपात किया है।

देखा जाए तो शुरुआत से ही नजर आ रहा था कि निक्की टास्क में टीम ए को सपोर्ट कर रही थी, वहीँ अंत में जब फैसला सुनाने की बारी आई तो निक्की ने टीम ए को चुना। वहीँ निक्की के इस फैसले का टीम बी को पहले से अंदाजा था और टास्क के दौरान निक्की की शहजाद और जैस्मिन से लड़ाई भी हुई थी। वहीँ इस दौरान निक्की ने दोनों के साथ गालीगलौच की थी जिससे जैस्मिन नाराज थीं। फिलहाल यह देखना होगा कि नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में से कौन होता है घर से बाहर।।।?

शिवसेना ने सामना के जरिये साधा राज्यपाल भगत सिंह कोश्यरी पर निशाना

प्रसिद्ध मलयालम कवि अक्कितम अच्युतन का निधन, 94 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

10 साल का हुआ इंस्टाग्राम, सुरभि चंदना ने ऐसे किया सेलिब्रेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -