10 साल का हुआ इंस्टाग्राम, सुरभि चंदना ने ऐसे किया सेलिब्रेशन
10 साल का हुआ इंस्टाग्राम, सुरभि चंदना ने ऐसे किया सेलिब्रेशन
Share:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना आजकल नए नए फोटोशूट्स करवा रहीं हैं और उनके नए फोटोशूट के चलते वह सुर्ख़ियों का हिस्सा भी बनी हुईं हैं। वैसे इन दिनों आप सुरभि को टीवी शो 'नागिन 5' में देख रहे होंगे। वह इन दिनों इसी शो के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। वैसे सुरभि एकता कपूर के इस सीरियल में बानी के किरदार में नजर आ रहीं हैं जो एक नागिन है। वैसे अब शूटिंग से समय निकालकर सुरभि अकेले ही जश्न मनाती हुई नजर आई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना की नई फोटोज खूब धमाल मचा रही हैं और फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। जी दरअसल इंस्टाग्राम की तरफ से सुरभि चंदना को ढेर सारे गिफ्ट्स मिले हैं और उन्हें ही वह इन फोटोज में फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम ने हाल ही में 10 साल पूरे किए है और इस खास मौके पर सुरभि चंदना ने भी जश्न मनाने का फैसला लिया है। वैसे फैंस को सुरभि चंदना की लेटेस्ट फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है और हर दिन फैंस उनकी फोटोज को देखने के लिए बेताब रहते हैं।

वैसे सुरभि हमेशा ही अपने फैंस के लिए नई-नई फोटोज को शेयर करना नहीं भूलती हैं और इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह बड़ी बेहतरीन है। उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है- '@instagram Has just changed the whole game when it comes to Social Media and we need to celebrate you darling INSTAGRAM #instagramturns10 #happy10thbirthdayinstagram Happy 10 lovely years @instagram Birthday Love to you thankyou for sending the hamper also for being the one i love to wakeup to #swipeleft to see how I celebrated #igturns10' इसी के साथ एक अन्य तस्वीर में वह दिलकश लग रहीं हैं। इस समय 'नागिन 5' एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने कार के अपर विंडो के पास भी जमकर फोटोज क्लिक करवाई हैं जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं। वैसे सुरभि चंदना की ये फोटोज फैंस के लिए किसी सौगात से कम नहीं है और फैंस इन पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

अनीता ने पहनी ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस, यूजर्स ने ले लिए मजे

पति संग प्रेग्नेंट अनीता ने यूं मनाई शादी की सातवीं सालगिरह

होमटाउन जा रहीं हैं सारा गुरपाल, रो-रो कर हुई बुरी हालत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -