'BJP नेता ने हड़प ली मेरी जमीन', कपड़े पर लिखवाकर ADG से शिकायत करने पहुंचा शख्स
'BJP नेता ने हड़प ली मेरी जमीन', कपड़े पर लिखवाकर ADG से शिकायत करने पहुंचा शख्स
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के अपर पुलिस महानिदेशक दफ्तर में शिकायत करने आये एक व्यक्ति ने अमरोहा के रहने वाले एक भाजपा नेता तथा उसके रिश्तेदार पर धोखाधड़ी करने का इल्जाम लगाया है। कैलाश चंद्र अपनी शिकायत लेकर एडीजी कार्यालय पहुंचा था। इस के चलते अलग भेष भूषा की वजह से सब लोगों की नजर कैलाश पर पड़ी।

कैलाश ने अपनी समस्या पर सबका ध्यान खींचने के लिए अपनी ड्रेस पर बीजेपी नेता के खिलाफ कई वाक्य लिखवा रखे थे। पीड़ित ने कहा कि उसने अमरोहा के कई अफसरों के चक्कर लगाए मगर अमरोहा में उसकी शिकायत नहीं सुनी जा रही थी इसलिए वह बरेली में एडीजी जोन राजकुमार के पास आया है। कैलाश ने कहा कि उसके रिश्तेदार बीजेपी नेता ने उसकी जमीन लेने के लिए धोखाधड़ी की है। वह एडीजी जोन राजकुमार के पास न्याय की आशा से आया है। उसके पास सभी साक्ष्य है। उससे अब न्याय की आशा है। पीड़ित कैलाश चंद्र का आरोप है कि उन्होंने एक बीजेपी नेता से ब्याज पर 1.5 लाख रुपये लिए थे।

बाद में पूरे रुपये चुकाने के पश्चात् भी बीजेपी नेता उनकी बेची हुई जमीन का जबरन बैनामा करा लिया। ज़ब उसकी अमरोहा में सुनवाई नहीं हुई तो शिकायत कुर्ते पर लिखवाकर एडीजी दफ्तर पहुंच गया। कैलाश ने कहा कि उन्होंने अपने रिश्तेदार भगवानदास से 5 लाख रुपये की जमीन खरीदी थी मगर बैनामा नहीं कराया। इसी बीच उन्हें रुपयों की आवश्यकता हुई तो एक बीजेपी नेता से वर्ष 2017 में दस फीसदी ब्याज पर डेढ़ लाख रुपये लिए तथा उन्हें भगवानदास से एग्रीमेंट करा दिया। पीड़ित कैलाश चंद्र का आरोप है कि उन्होंने ब्याज समेत 1.5 लाख रुपये वापस कर दिए थे। उसके बाद में पूरे पैसे चुकाने के बाद भी बीजेपी नेता उनकी बेची हुई जमीन का जबरन बैनामा करा लिया।

पहला T20 हारा भारत, दक्षिण अफ्रीका ने रिकॉर्ड जीत के साथ लहराया परचम

चील को बचाने में हुई दर्दनाक मौत, टैक्सी की टक्कर से हवा में उछल गए 2 लोग

कानपुर में धारा 144 लागू, आज जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट पर पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -