चील को बचाने में हुई दर्दनाक मौत, टैक्सी की टक्कर से हवा में उछल गए 2 लोग
चील को बचाने में हुई दर्दनाक मौत, टैक्सी की टक्कर से हवा में उछल गए 2 लोग
Share:

मुंबई: मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर हुए एक दुर्घटना में एक शख्स की मौके पर ही जान चली गई जबकि एक चोटिल ने इलाज के चलते दम तोड़ दिया। ये मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया था। इस घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। मुंबई के वर्ली थाने की पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जाँच आरम्भ कर दी है। घटना पुरानी बताई जा रही है।

खबर के अनुसार, मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एक टैक्सी ने 2 व्यक्तियों को टक्कर मार दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि टैक्सी के टक्कर मारने के बाद दोनों लोग हवा में उछलकर दूर जा गिरे। इस दुर्घटना में अमर मनीष जरीवाला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे घायल ने इलाज के चलते हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि अमर मनीष जरीवाला पशु-पक्षियों को लेकर बहुत संवेदनशील थे तथा यही संवेदनशीलता उनके लिए जानलेवा बन गई। अमर ने बांद्रा वर्ली सी लिंक पर अपनी ही कार से चोटिल एक चील को बचाने के लिए गाड़ी रुकवाई थी। अमर मनीष जरीवाला ने अपनी कार रुकवाई तथा ड्राइवर श्याम सुंदर कामत के साथ चील को बचाने के लिए नीचे उतरे।

वही अमर एवं उनके चालक नीचे उतरे थे कि तभी दूसरी लेन में आ रही एक टैक्सी ने टक्कर मार दी। टैक्सी की टक्कर इतनी खतरनाक थी कि अमर एवं चालक श्याम सुंदर, दोनों ही हवा में उछल गए तथा टैक्सी के आगे निकलने के पश्चात सड़क पर गिर पड़े। अमर मनीष जरीवाला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर तौर पर चोटिल चालक की हॉस्पिटल में इलाज के चलते मौत हो गई। मामले का CCTV फुटेज सामने आने के बाद अब वर्ली थाने की पुलिस ने टक्कर मारने वाले टैक्सी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कहा जा रहा है कि अमर मनीष जरीवाला पीएनसी रोड स्थित एक सोसाइटी में रहते थे। वे किसी काम से मालाड जा रहे थे। मलाड जाने के लिए अमर ने सी लिंक का मार्ग चुना था।

कानपुर में धारा 144 लागू, आज जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट पर पुलिस

कोरोना ने फिर लिया भयावह रूप, बीते 24 घंटे में बढ़े 4.8% केस

अगले माह लॉन्च की जाएगी Citroen C3, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -