Bark Trp List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर
Bark Trp List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर
Share:

हर हफ्ते की तरह एक बार फिर इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई और इस बार टीवी के कई शोज में फेरबदल देखने को मिला. हाल ही में जारी की गई टीआरपी लिस्ट को देखने के बाद पॉपुलर शो 'नागिन 3' के फैंस को लेकर चौंका देने वाली खबर है. बता दें कि एकता कपूर का यह पॉपुलर शो दर्शकों की पहली पसंद है और इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं.

इन दिनों शो की कहानी में भी जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति 'बेला' के किरदार में हैं तो अनिता हंसनंदानी 'विष नागिन' की भूमिका में हैं. खास बात यह है कि आपके पसंदीदा शो ने हर बार की तरह इस बार भी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर अपनी जगह बनाई है.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है, 2 जून से शुरू होने वाले इस शो ने अपने शुरूआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट अपने नाम का सिक्का पहले पायदान पर अपना सिक्का जमाया है. इसके बाद दूसरे नंबर पर टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' ने अपनी जगह बनाई है जबकि तीसरे नम्बर पर 'कुमकुम भाग्य' अपनी कुंडली जमाये बैठा है.

इसके बाद चौथे नम्बर पर धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित का शो 'डांस दीवाने' हैं, फिर पांचवे नम्बर पर 'इश्क सुभान अल्लाह' है. इसके बाद छठवे नंबर पर पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हैं फिर सातवें नम्बर पर 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' रहा है और आठवें नम्बर पर 'शक्ति-अस्तित्व की के अहसास की' है. फिर नौवें नम्बर पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' है और सबसे आखिर में 'इश्क में मरजांवा' रहा है.

चटपटी खबरें..

कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के उड़ाए होश

B'day Spl : कभी ऐसी दिखती थीं शमा अब हो गईं बेहद बोल्ड

स्टंट करने के दौरान इस मशहूर एक्टर को सांप ने काटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -