इस एक्ट्रेस ने आटा गूंथने को बताया था गन्दा काम, ट्रोलर ने कहा- गोबर नहीं आटा है वो
इस एक्ट्रेस ने आटा गूंथने को बताया था गन्दा काम, ट्रोलर ने कहा- गोबर नहीं आटा है वो
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट ने दो दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था जिसमे जेनिफर आटा गुंदते हुए नजर आ रही है. जेनिफर ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा था जिसमे उन्होंने आटा गूंथने को गन्दा काम बताया था. बस फिर क्या जेनिफर ने तो अपने कैप्शन के जरिए सोशल मीडिया यूज़र्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका दें दिया.

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने जेनिफर को आटा गूंथने के काम को गन्दा बताने पर खरी-खोटी सुननी शुरू कर दी. दरअसल जेनिफर ने अपने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था कि- 'इसे जेबों में हाथ डालकर नहीं किया जा सकता. कई बार आपको अपना काम पूरा करने के लिए हाथ गंदे करने पड़ते हैं.' कुछ लोगो को जेनिफर का ऐसा कैप्शन पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्होंने जेनिफर के फोटो पर कमेंट कर उन्हें भद्दी-भद्दी बातें कह दी.

कुछ यूज़र ने लिखा कि- डर्टी हैंड्स का क्या मतलब है? कौन सा गोबर में हाथ डाल कर बैठी हो... वही कुछ ने कहा कि खाने के लिए 'गंदे' शब्द का इस्तेमाल करना गलत है. वही जेनिफर के फैंस ने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को ये समझने की कोशिश की थी कि एक्ट्रेस ने ऐसे शब्द का इस्तेमाल सिर्फ फ्रेज़ के लिए किया है लेकिन फिर भी गुस्साए लोगो ने तो जेनिफर को खरी-खोटी सुनाई थी. जेनिफर का ये फोटो उनके शो बेपनाह के सेट पर क्लिक की गई थी.

सलमान खान बने श्रीराम और सीता बनी शिल्पा शिंदे, शुरू हुई ये नई रामायण

डांस करते वक्त फैन पर ही गिर पड़ी सपना चौधरी, वीडियो वायरल

विराट-अनुष्का के वेडिंग कार्ड की तरह है इस टीवी कपल की शादी का कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -