'रामायण' को मिली रिकॉर्डतोड़ TRP
'रामायण' को मिली रिकॉर्डतोड़ TRP
Share:

15वें हफ्ते की बार्क रिपोर्ट आ गई है। इस बार भी टीआरपी में दूरदर्शन का बोलबाला है। इसके साथ ही न केवल पौराणिक शो नंबर एक की पोजीशन पर है बल्कि ये चैनल भी नंबर एक के पायदान पर काबिज है। इसके साथ ही खास बात है कि इस बार की रिपोर्ट में टीआरपी के मामले में मुकेश खन्ना को भारी नुकसान हुआ है।  पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी रामानंद सागर की 'रामायण' पहले नंबर पर बरकरार है। वहीं  'रामायण' में रावण का वध हो चुका है और अब 'रामायण' की अगली कड़ी 'उत्तर रामायण' का प्रसारण शुरू हो चुका है।

वहीं 'उत्तर रामायण' में राम जी का सीता माता को त्यागने से लेकर लव कुश के जन्म की कहानी दिखाई जाएगी। दूसरे नंबर पर इस बार भी बी आर चोपड़ा की 'महाभारत' है। ये सीरियल भी लगातार टीआरपी में बना हुआ है। 'महाभारत' का प्रसारण डीडी भारती पर होता है। वहीं तीसरे नंबर पर इस बार 'बाबा ऐसा वर ढूंढो' सीरियल ने एंट्री मारी है। पिछले हफ्ते ये सीरियल नंबर पांच पर था परन्तु 'प्यार की लुका छिपी' सीरियल को पीछे छोड़कर नंबर तीन पर पहुंच गया है। वहीं चौथे नंबर पर 'महिमा शनिदेव की' सीरियल है। इसके साथ ही ये सीरियल पिछले हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में नंबर चार पर था। 

फिलहाल  इसके साथ 'शक्तिमान' सीरियल भी जीईसी अर्बन में नंबर चार पर था लेकिन इस बार केवल 'महिमा शनिदेव की' सीरियल ही है। पांचवें नंबर पर दोबारा शुरू हुए 'बंदिनी' सीरियल ने एंट्री मारी है।वहीं  ये सीरियल पहली बार साल 2009 में आया था और 2011 तक चला। इस सीरियल में मु्ख्य किरदार में रोनित रॉय और आसिया काजी हैं।

टीआरपी: इस हफ्ते के टॉप पांच सीरियल्स 
1. रामायण
2. महाभारत
3. बाबा ऐसा वर ढूंढो
4. महिमा शनिदेव की
5. बंदिनी 

कर्ण के श्राप का द्रोणाचार्य के सामने हुआ खुलासा

अरहान खान की सच्चाई सामने आते ही युविका चौधरी और प्रिंस नरुला ने तोड़े सारे रिश्ते

कौरवों ने किया मतस्य देश पर युद्ध का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -