अरहान खान की सच्चाई सामने आते ही युविका चौधरी और प्रिंस नरुला ने तोड़े सारे रिश्ते
अरहान खान की सच्चाई सामने आते ही युविका चौधरी और प्रिंस नरुला ने तोड़े सारे रिश्ते
Share:

टीवी का जाना माना शो नागिन 4 (Naagin 4) स्टार रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) का मामला लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है। इसके साथ ही भले ही इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन किसी न किसी वजह से रश्मि देसाई और अरहान खान सुर्खियों में बने रहते हैं।वहीं कुछ समय पहले ही रश्मि देसाई की बैंक डिटेल्स ने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचाया था।इसके साथ ही  बैंक डिटेल्स से इस बात का खुलासा हुआ कि अरहान खान ने रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट से रुपए निकाले थे। वहीं इसी बीच रश्मि देसाई और अरहान खान से जुड़ी एक अहम खबर हमारे हाथ लगी है। 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट की माने तो रश्मि देसाई से ब्रेकअप होने के बाद प्रिंस नरुला और युविका चौधरी (Prince Narula and Yuvika Chaudhary) ने अरहान खान से अपने सारे रिश्तों को खत्म कर दिया है। इसके साथ ही प्रिंस और युविका अरहान खान और रश्मि देसाई के काफी करीब थे। ऐसा  माना जाता है कि दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत भी युविका और प्रिंस चौधरी की वजह से ही हुई थी।एक मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि देसाई, अरहान खान से पहली बार प्रिंस नरुला और युविका चौधरी के रिसेप्शन में मिली थीं। वहीं यहीं से रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते की शुरूआत हुई थी। 

अरहान खान प्रिंस नरुला के टीवी शो बढ़ो बहू का हिस्सा थे| सीरियल बढ़ो बहू के सेट पर ही प्रिंस नरुला की अरहान खान से दोस्ती हुई थी। यही वजह है कि युविका चौधरी भी अरहान खान को जानती थी। इसके साथ ही दोस्त होने के बाद भी प्रिंस नरुला को अरहान खान के बारे में ज्यादा नहीं पता था। वहीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान प्रिंस नरुला और युविका चौधरी को अरहान खान की सच्चाई के बारे में पता चला।वहीं  जिसके बाद से ही प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने अरहान खान से दूरी बनानी शुरू कर दी थी।

बड़े पर्दे पर रामायण के राम बने थे लक्ष्मण, जीतेंद्र के साथ किया है काम

रामायण के राम सरकार से है नाराज, बताया क्या है कारण

ऑस्ट्रेलिया में फंसी ये टीवी एक्ट्रेस, बताया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -