Four More Shots Please 2 के किसिंग सीन्स हो रहे हैं वायरल

अमेजन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज का दूसरा सीजन 17 अप्रैल के दिन रिलीज हुआ था।इसके साथ ही  इस वेब सीरीज में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गागरू, लीजा रे और बानी जे अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रही हैं। वहीं नुपुर अस्थाना के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज 4 लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी लाइफ एक-दूसरे से शेयर करती हैं और अपनी दोस्ती में एक-दूसरे की फीलिंग को अच्छी तरह समझती हैं। 

इसके साथ ही इस सीरीज में बानी जे और लीजा रे ने लेस्बियन पार्टनर्स का किरदार निभाया है, जो एक दूसरे से प्यार करने लगती हैं। वहीं दोनों के किसिंग सीन्स इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं।  बानी जे और लीजा रे पर फिल्माया गया यह किसिंग सीन इंटरनेट पर आग लगा रहा है।इस वेब सीरीज में बानी जे और लीजा रे के लेस्बियन किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की व्हाइट कलर की आउटफिट में एक दूसरे के साथ बैठ हुए बनी जे और लीजा रे की स्माइल बेहद क्यूट लग रही है।एक दूसरे के सामने खड़े होकर स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुईं बानी जे और लीजा रे काफी आकर्षक लग रही हैं।बनी जे और लीजा रे गोल्डन कलर की ड्रेस में डांस करते हुए काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं।फोर मोर शॉट्स प्लीज के पहले सीजन को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया था जबकि दूसरा सीजन नुपुर अस्थाना ने डायरेक्ट किया है।

इरफ़ान खान के देहांत पर टीवी सेलेब्स ने ऐसे दिया रिएक्शन

'रामायण' की 'सीता' ने स्क्रीन पर इस वजह से नहीं पहने थे छोटे कपड़े

तारक मेहता का...फेम पलक सिधवानी की यह तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -