इरफ़ान खान के देहांत पर टीवी सेलेब्स ने ऐसे दिया रिएक्शन
इरफ़ान खान के देहांत पर टीवी सेलेब्स ने ऐसे दिया रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर इरफान खान 54 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। इसके साथ ही इरफान खान के देहांत के बाद बॉलीवुड कलाकार और फैंस उनको श्रद्धांजली देने में जुट गए है। वहीं हर कोई इरफान खान के इंतकाल की खबर से हैरान है। वहीं बॉलीवुड के अलावा टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे इरफान खान और उनके शानदार अभिनय को याद कर रहे हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला , रश्मि देसाई, गौहर खान और कुशाल टंडन  जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर इरफान खान को विदाई दी है।

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। वहीं हमने एक शानदार एक्टर को खो दिया है। वहीं जिंदगी में कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं चलता। भगवान उनकी आत्मा को शांति पहुंचाएं। वहीं गौहर खान ने लिखा है, 'खुश रहने के लिए जिंदगी बहुत छोटी पड़ जाती है। अल्लाह आपकी रूह को सूकून पहुंचाए।इसके साथ ही इरफान खान आप बहुत जल्द ही दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं रमजान के पाक महीने में इस तरह जाना उल्लाह की मेहरबानी है। मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और ये खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की राजीव खंडेलवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपके टैलेंट के सलाम, आपकी इस लड़ाई को सलाम, आपके काम के जरिए आप हमेशा जिंदा रहेंगे’। इसके साथ ही आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर इरफान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सर आप बहुत जल्दी चले गए...आपका काम, आपकी आपने काम के प्रति ईमानदारी को सलाम.. बहुत बड़ा नुकसान। आपके एक्सप्रेशन को रिवाइंड कर के देखा की कुछ सीखने को मिल जाए। वहीं आपको बहुत मिस करेंगे। ऊपरवाला आपके परिवार को ताकत दे’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  on

शेमारू एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है नया फैमिली एंटरटेनमेन्‍ट चैनल, ‘शेमारू टीवी’

IISER TVM में रिसर्च सहयोगी के पदों पर निकाली भर्तियां, जाने क्या है आवेदन प्रक्रिया

रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -