'रामायण' की 'सीता' ने स्क्रीन पर इस वजह से नहीं पहने थे छोटे कपड़े
'रामायण' की 'सीता' ने स्क्रीन पर इस वजह से नहीं पहने थे छोटे कपड़े
Share:

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं ऐसा इसलिए किया गया है जिससे लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को बनाकर उन्हें संक्रमण से बचाया जा सके। इसके साथ ही लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों में कैद हैं। वहीं ऐसे में उनके मनोरंजन को ध्यान में रखतेे हुए एक बार फिर से 'रामायण' और 'महाभारत' जैसे कई 80 और 90 के दशक के पुराने टीवी शो को शुरू किया गया है। 

वहीं 'रामायण' लोगों के दिलों पर फिर से छा गया है। इस शो में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया हैं। वहीं दीपिका 55 साल की हो गई हैं। आज हम आपको दीपिका के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी लाइफ से जुड़ी कई खास बाते बताने जा रहे हैं। इसके साथ ही टीवी पर सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को लोग असली की सीता की तरह पूजते थे। वहीं खुद पर लोगों की इस तरह की श्रद्धा को देखते हुए दीपिका ने अपने करियर में कभी भी छोटे कपड़े नहीं पहने। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर को दिये इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था, 'मैं फिल्मों में कभी भी शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनना चाहती थी।वहीं  ऐसा इसलिए कि ये मेरी इमेज के खिलाफ जाता। वहीं मैंने सीता का रोल निभाया और लोग मुझे वैसे ही देखना चाहते थे। वहीं इसलिए मैं फैंस की फीलिंग को हर्ट नहीं करना चाहती थी। इस तरह की स्थिति में आप या तो इमेज तोड़ते हो या उसे कैरी करते हो। मैं इसे ब्रेक नहीं करना चाहती थी क्योंकि ये बहुत स्ट्रॉन्ग था। वहीं ये मेरे लिए बैकफायर होता।'

शेमारू एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है नया फैमिली एंटरटेनमेन्‍ट चैनल, ‘शेमारू टीवी’

IISER TVM में रिसर्च सहयोगी के पदों पर निकाली भर्तियां, जाने क्या है आवेदन प्रक्रिया

रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -