'उसे खोजना मत, वो मर चुकी है..', अनुराधा की हत्या कर मेहँदी बारी ने फेसबुक पर लिखा पोस्ट
'उसे खोजना मत, वो मर चुकी है..', अनुराधा की हत्या कर मेहँदी बारी ने फेसबुक पर लिखा पोस्ट
Share:

ढाका: बांग्लादेश में अल्पसंख़्यकों पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जहाँ एक हिंदू लड़की का एक व्यक्ति ने किडनैप कर लिया और फिर उसे मार डाला। इसके बाद आरोपी ने लड़की की तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट करते हुए घोषित कर दिया कि वह मर चुकी है। मृतक लड़की की शिनाख्त अनुराधा सेन के रूप में की गई है, जो बांग्लादेश के शेरपुर के नलिताबाड़ी उपजिला में हिन्दू अल्पसंख्यक समुदाय की बिटिया थी।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस हिन्दू लड़की को पहले किडनैप किया गया, फिर उसके क़त्ल के बाद आरोपित ने अपने फेसबुक अकाउंट पर उसकी तस्वीर अपलोड कर दी थी। पोस्ट के कैप्शन में आरोपी ने लिखा है कि, 'उसे खोजने की कोई जरूरत नहीं है। वह मर चुकी है।' इस मामले में बारी मेहदी नामक एक व्यक्ति पर संदेह जताया जा रहा है, क्योंकि उसने पहले भी अनुराधा के भाई को फोन पर धमकियां दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने इसी साल बांकुरा हाई स्कूल से 10वीं की बोर्ड एग्जाम दी थी। मामले में कहा जा रहा है कि पीड़िता का किडनैप, जिसने किया उसने पहले लड़की की आगे की पढ़ाई के लिए सरकारी धन उपलब्ध कराने के लिए उसके स्कूल से फोन करने का नाटक किया था।

घटना रविवार 25 जुलाई की बताई जा रही है, जब आरोपित ने अनुराधा की माँ को कॉल किया और लड़की को पैसे लेने के लिए स्कूल भेजने को कहा। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि सरकार द्वारा कुछ विशेष छात्रों के लिए आर्थिक मदद दी जा रही है और अनुराधा उनमें से एक है। हालाँकि, लड़की के परिवार को बाद में पता चला कि उस शख्स ने झूठ बोलकर लड़की को फँसाया था और स्कूल बुलाकर उसका किडनैप कर लिया था। पीड़ित लड़की के पिता ने जब स्कूल जाकर उसकी तलाश की, तो मृतका का कोई पता नहीं चल सका। तब उन्होंने नलिताबाड़ी थाने में शिकायत दी।

इस बीच, लड़की के भाई ने बताया कि उसे कुछ दिन पहले बारी मेहदी नामक एक शख्स का कॉल आया था। उस व्यक्ति ने अनुराधा के बारे में बात की थी। उसने कहा था कि वह फेसबुक पर लड़की से मिला था और दावा किया था कि उसके अनुराधा के साथ प्रेम संबंध थे। बारी मेहदी ने अनुराधा के भाई से फोन पर कहा कि, 'मैं आपकी बहन से फेसबुक पर मिला था। फिर हम काफी नजदीक आ गए। तुम्हारी बहन ने मेरी माँ से बहुत बातें कीं। अब मैंने सुना है कि तुम्हारी बहन का रिश्ता किसी और से है। यह सही नहीं है।'

भाई ने पुलिस को यह भी बताया कि उस दिन उसके पास जो फोन आया था और उसकी माँ को कॉल करके जिसने अनुराधा को स्कूल भेजने को कहा था, दोनों कॉल एक ही नंबर से किए गए थे। रिपोर्ट्स से आशंका जताई जा रही है कि आरोपित ने किसी दूसरे के साथ संबंध होने के शक में लड़की का क़त्ल कर दिया। फ़िलहाल बांग्लादेश पुलिस मामले की तफ्तीश ही कर रही है और खबर लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पति से झगड़ा होने पर इतना दुखी हो गई पत्नी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

बीच सड़क पर बदमाशों ने कर डाली इस BJP नेता की हत्या, मची सनसनी

'कार का शीशा तोड़ा, फिर कारोबारी को खींचा बाहर', दिल दहला देगा बिहार का ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -