बीच सड़क पर बदमाशों ने कर डाली इस BJP नेता की हत्या, मची सनसनी
बीच सड़क पर बदमाशों ने कर डाली इस BJP नेता की हत्या, मची सनसनी
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा से एक बड़ी खबर आ रही है जिसमे अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष एवं बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या दी। मृतक मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत ग्वालपाड़ा थाना इलाके के शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष थे साथ ही क्षेत्र के कद्दावर बीजेपी एवं संघ के नेता भी। विपीन कुमार सिंह का पिछली रात अपराधियों ने उस समय गोली मारकर क़त्ल कर दिया जब रात में वो ग्वालपाड़ा बाजार से अपनी कार से घर की तरफ लौट रहे थे।

वही रास्ते में सुनसान स्थान पर घर से लगभग एक किलोमीटर पहले हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि तीन मोटरसाइकिल पर सवार 6 अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके से 6 खोखा जब्त किया है वहीं पोस्टमार्टम में दो गोलियां शरीर से जब्त की गई हैं। लोग बताते हैं कि उनके गांव से पहले एवं टिक्कर टोला से आगे कृष्ण मंदिर के पास तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

मोटरसाइकिल सवार शूटर्स ने उन्हें रोका। तत्पश्चात, पैक्स अध्यक्ष ने सड़क पर साइड कर अपनी कार रोक दी मगर गाड़ी स्टार्ट ही थी। बदमाशों ने कांच बंद गाड़ी पर गोली चलाकर उनका क़त्ल किया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए। जब राहगीरों ने गाड़ी को पहचाना तो घर पर इसकी खबर दी गई तत्पश्चात, घरवाले तथा ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे मगर तब तक बिपीन की मौत हो चुकी थी। मामले की खबर प्राप्त होते ही ग्वालपाड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले का अनुसंधान आरम्भ कर दिया। मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। हत्या की वजह पंचायत की राजनीतिक प्रतिद्वंदिता बतायी जा रही है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

परीक्षा पास करने में विफल रहने के बाद युवक ने की आत्महत्या

कर्नाटक: शिया-सुन्नी विवाद के कारण हुई मोहम्मद फाजिल की हत्या !

प्रेमिका के घर के सामने पेड़ से लटका मिला शादीशुदा शख्स, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -