'कार का शीशा तोड़ा, फिर कारोबारी को खींचा बाहर', दिल दहला देगा बिहार का ये मामला
'कार का शीशा तोड़ा, फिर कारोबारी को खींचा बाहर', दिल दहला देगा बिहार का ये मामला
Share:

सिवान: बिहार के सिवान से एक बालू-सीमेंट व्यापारी के अपहरण की घटना सामने आई है। चार स्कॉर्पियो गाड़ियों से फिल्मी अंदाज में आ धमके अपराधियों ने इनोवा कार का कांच तोड़कर अपने परिवार के साथ जा रहे कारोबारी का अपहरण कर लिया। दुर्घटना के वक़्त व्यापारी जितेंद्र यादव के साथ उनकी पत्नी और उनके बच्चे भी साथ थे।

सिवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया- 4-5 करोड़ रुपये के लेन-देन मामले में अपहरण की खबर मिल रही है। पुलिस तहकीकात कर रही है। व्यापारी की पत्नी ने बताया कि उनका परिवार इनोवा गाड़ी में बैठकर कहीं जा रहा था। तभी चार स्कॉर्पियो गाड़ियों ने उनका रास्ता रोका। जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी, बाहर से कुछ अपराधियों ने गाड़ी का शीशा तोड़ा। फिर उनके पति को अगवा करके अपने साथ ले गए। इस के चलते अपराधियों ने व्यापारी की पत्नी एवं बच्चों को हाथ नहीं लगाया।  

पुलिस ने कहा कि बालू-सीमेंट व्यापारी जितेंद्र यादव सिवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के भिटौली गांव के रहने वाले हैं। जब अपहरण की ये घटना हुई तो परिवारवालों का शोर सुनकर आस-पास के लोग भी वहां आ गए। मगर तब तक अपहरणकर्ता वहां से फरार हो चुके थे। तत्काल पुलिस को खबर दी गई। एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि जितेंद्र यादव की पत्नी के अनुसार, अपहरणकर्ता कुशीनगर के रहने वाले हैं। पहले भी वे लोग जितेंद्र को इसी प्रकार उठा कर ले गए थे। मगर बाद में जितेंद्र को उन व्यक्तियों ने छोड़ दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से तहकीकात कर रही है।

परीक्षा पास करने में विफल रहने के बाद युवक ने की आत्महत्या

कर्नाटक: शिया-सुन्नी विवाद के कारण हुई मोहम्मद फाजिल की हत्या !

प्रेमिका के घर के सामने पेड़ से लटका मिला शादीशुदा शख्स, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -