लोकसभा चुनाव: ममता के लिए प्रचार कर रहे बांग्लादेश के अभिनेता, भाजपा ने जताई आपत्ति

लोकसभा चुनाव: ममता के लिए प्रचार कर रहे बांग्लादेश के अभिनेता, भाजपा ने जताई आपत्ति

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को लेकर एक नया विवाद प्रकाश में आया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार तृणमूल कांग्रेस, लोकसभा चुनाव में बांग्लादेशी अभिनेता की सहायता ले रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिरदौस अहमद एक बांग्लादेशी अभिनेता हैं और वह टीएमसी प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल के लिए चुनाव प्रचार करते देखे गए हैं.

इसके साथ ही बांग्लादेशी अभिनेता गाजी अब्दुल नूर भी पश्चिम बंगाल में इसी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करते दिखाई दिए हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बांग्लादेशी अभिनेता की तरफ से तृणमूल के प्रचार को लेकर शिकायत की है. ये मामला सोशल मीडिया पर भी विवाद का रूप ले रहा है. अब सवाल यह उठ रहा है कि लोकसभा चुनाव में भारत-बांग्लादेश सीमा से सटी लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करते दिखाई दिए ये कलाकार आखिर हैं कौन?  पहले बात करते हैं बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद की. अमार सपनो तुम्ही, एक कप चा, मिट्टी और होतात बृष्टी जैसी फिल्मों में अदाकारी कर चुके फिरदौस टॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. वे बांग्लादेशी के साथ ही पश्चिम बंगाल की फिल्मों में भी काम करते हैं.

7 जून 1973 को जन्मे फिरदौस की आयु 45 वर्ष है और उन्होंने बांग्लादेश नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी हासिल है. वर्ष 2004 में उनका निकाल हुआ और उनकी पत्नी का नाम तानिया फिरदौस है. फिरदौस की पढाई बांग्लादेश की राजधानी ढाका के ढाका कॉलेज और आदमजी कनॉटमेंट कॉनेज से हुई है. भाजपा ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बाहरी कलाकारों की सहायता से पार्टी प्रचार कर रही हैं.

खबरें और भी:-

चुनाव प्रचार में अखिलेश का दावा, कहा- भाजपा को काफी पीछे छोड़ देगा महागठबंधन

भाजपा MLA की वोटरों को धमकी, कहा- पीएम मोदी ने लगा रखे हैं कैमरे, अगर कांग्रेस को वोट दिया तो...

कोरबा पहुंचे पीएम मोदी, विधायक मंडावी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि