चुनाव प्रचार में अखिलेश का दावा, कहा- भाजपा को काफी पीछे छोड़ देगा महागठबंधन

चुनाव प्रचार में अखिलेश का दावा, कहा- भाजपा को काफी पीछे छोड़ देगा महागठबंधन

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के कोठी मीना बाजार में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है. अखिलेश की यह रैली लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण को देखते हुए आयोजित की गई थी. अखिलेश यादव ने इस जनसभा में आगरा, मथुरा और फतेहपुर सीकरी की जनता से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने का भी आग्रह किया.

मंच से अपने सम्बोधन में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि, "कल से काफी सारे लोग घबरा गए हैं. ऐसे घबराये हैं कि बचने का रास्ता ढूंढ़ रहे हैं. ये गठबंधन... ये महागठबंधन भाजपा को बहुत पीछे छोड़ देगा. मनोज सोनी जिन्होंने 2 शपथ ग्रहण की है, वो आज संविधान के रखवाले बने हुए हैं. जब मशीन कहेगी तब आवाज उनके कानों ने जाएगी. ये गठबंधन नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन है. ये महाबंधन दिलों को जोड़ कर सियासत कर रहा है. अखिलेश ने जनता से कहा कि आप लोग चौकीदार की चौकी छीनोगे की नहीं. जिन्होंने नोटबंदी की है क्या आप उनकी वोटबंदी करोगे या नहीं." 

अखिलेश ने अपने सम्बोधन में आगे कहा कि, 'देश के 1 फीसद लोगों को फायदा करने के लिए किया गया, जीएसटी और नोटबंदी. ये 1 फीसद लोगों के पीएम हैं. 99 परसेंट के पीएम नहीं हैं. अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का भाषण शौचालय से शुरू होता है और शौचालय पर ही समाप्त होता है. भाजपा को काम रोकू बीमारी है. भाजपा ने सब भगवानों की जाति बता दी थी."

खबरें और भी:-

कोरबा पहुंचे पीएम मोदी, विधायक मंडावी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ लोकसभा सीट से भरा नामांकन

पाकिस्तान में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर