भाजपा MLA की वोटरों को धमकी, कहा- पीएम मोदी ने लगा रखे हैं कैमरे, अगर कांग्रेस को वोट दिया तो...
भाजपा MLA की वोटरों को धमकी, कहा- पीएम मोदी ने लगा रखे हैं कैमरे, अगर कांग्रेस को वोट दिया तो...
Share:

गांधीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव में बदजुबानी के बाद नेता मतदाताओं को डराने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. गुजरात के भाजपा विधायक रमेश कटरा ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को धमकाते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हर जगह पर कैमरा लगा रखा है. कौन भाजपा को वोट देगा कौन कांग्रेस को ये पीएम मोदी को पता चल जाएगा. फतेपुरा विधानसभा सीट से भाजपा MLA रमेश कटारा ने मतदाताओं को धमकी भरे लहजे में कहा कि जो कोई भी भाजपा को वोट नहीं देगा उसे सरकारी फायदा नहीं मिलेगा.

भाजपा MLA के भाषण का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने वोटरों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर भाजपा को वोट नहीं दिया है, तो पीएम मोदी सरकारी लाभ नहीं देंगे. पीएम मोदी बस्ती का पैसा भी आपके अकाउंट में नहीं डालेंगे. पीएम मोदी कैमरे में बैठे-बैठे सब कुछ देख रहे हैं कि किस बूथ पर किस मतदाता ने भाजपा को वोट दिया और किसने कांग्रेस को. अगर आप भाजपा को वोट नहीं देते और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करते हैं तो अच्छा नहीं होगा.

रमेश कटारा की विवादित टिप्पणी पर भाजपा के दिग्गज नेता पुरुषोत्तम रूपाला ने कहा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना और वोटरों के साथ दुर्व्यवहार उचित नहीं है. गुजरात राज्य के वोटरों को डराने-धमकाने से वोट डालना कहना ये सही नहीं है. गुजरात के नागरिक पीएम मोदी को फिर एक बार पीएम के रूप में देखना चाहते हैं. इसलिए यहाँ की 26 की 26 लोकसभा सीटें भाजपा को देने का मन बना लिया है, इसलिए गलत बातें ना करें.  

खबरें और भी:-

कोरबा पहुंचे पीएम मोदी, विधायक मंडावी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ लोकसभा सीट से भरा नामांकन

पाकिस्तान में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -