सीता मैया की तुलना कुत्ते के चाटे घी से, विकास दिव्यकीर्ति का वीडियो देखकर खौल उठेगा खून
सीता मैया की तुलना कुत्ते के चाटे घी से, विकास दिव्यकीर्ति का वीडियो देखकर खौल उठेगा खून
Share:

मशहूर और लोकप्रिय UPSC कोचिंग सेंटर दृष्टि IAS के डॉ. विकास दिव्यकिर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने वाले हर व्यक्ति का खून खौल उठा है। जी दरअसल इस वीडियो में वह सीता मैया की तुलना कुत्ते के चाटे घी से करते हुए नजर आ रहे हैं। हालाँकि इस क्लिप के वायरल होने के बाद लोग भड़के हुए हैं और ट्विटर पर हैशटैग #BanDrishtiIAS टॉप ट्रेंड कर रहा है। कई लोग ऐसे हैं जो दृष्टि अकादमी को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

जानिए कौन है वो एक्ट्रेस जिसको माना जा रहा सानिया और शोएब की तलाक की वजह!

जी हाँ, लोगों का कहना है कि भगवान राम और सीता मैया पर की गई डॉ. विकास दिव्यकिर्ती की बेतुकी टिप्पणी से हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। आप सभी को बता दें कि इस पर साध्वी प्राची ने ट्वीट किया है और लोगों से अपील की है कि हर सेकंड में सनातनियों के ट्वीट आने चाहिए। हिंदुत्व का अपमान अब हिंदुस्तान नहीं सहेगा। जी हाँ और इसी के बाद से ट्विटर पर हैशटैग #BanDrishtiIAS से लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़-सी आ गई है। अब कई लोग यह सवाल कर रहे हैं कि 'विकास दिव्यकिर्ती जैसे तथाकथित सेक्युलर लोग केवल हिंदु धर्म का अपमान करने का दुस्साहस कहां से जुटाते हैं? क्या दूसरे मजहब के जरिए वे लोगों के बीच उदाहरण सेट नहीं कर पाते हैं। क्या उदाहरण के लिए हिंदू देवी-देवताओं के ही नाम हैं?'

कौन हैं विकास दिव्यकीर्ति - जी दरअसल डॉ. विकास दिव्यकीर्ति शिक्षक और लेखक हैं। वह दृष्टि द विजन नाम से एक कोचिंग सेंटर चलाते हैं, जो पूरी तरह से यूपीएससी की तैयारी के लिए समर्पित है। जी हाँ और इसकी स्थापना 1999 में उन्होंने डॉ. तरुना वर्मा के साथ मिलकर की थी। कहा जाता है कोचिंग सेंटर शुरू करने से पहले डॉ. विकास दिव्यकीर्ति चर्चित आईएएस अधिकारी थे।

'भारत जोड़ों यात्रा' में शामिल हुए सुशांत सिंह, कहा- 'नफरत फैलाई जा रही है...'

बेंगलुरु: वंदे भारत और भारत गौरव काशी दर्शन ट्रेन को PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी

'बॉलीवुड में हुई इस स्टारकिड की एंट्री तो हो जाएगी सबकी छुट्टी', यूजर्स ने किये कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -