'भारत जोड़ों यात्रा' में शामिल हुए सुशांत सिंह, कहा- 'नफरत फैलाई जा रही है...'
'भारत जोड़ों यात्रा' में शामिल हुए सुशांत सिंह, कहा- 'नफरत फैलाई जा रही है...'
Share:

बॉलीवुड और राजनीति के तार हमेशा से आपस में जुड़े हुए नजर आते हैं। अक्सर देखा जाता है सेलेब्स राजनीति के बारे में बाते करते नजर आ जाते हैं। अब तक कई बड़े सितारे हैं जिन्होंने एक्टिंग के बाद राजनीति के ओर कदम बढ़ाया है। इस लिस्ट में पूजा भट्ट के बाद बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह का नाम सामने आया है। वह बीते दिन कांग्रेस पार्टी को सपोर्ट करते हुए नजर आए। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत सुशांत ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में हो रही भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत की और यहां एक्टर क्रांगेस नेता राहुल गांधी के साथ पदयात्रा करते हुए देखे गए।

अर्जुन-अंशुला के साथ बोनी कपूर ने मनाया जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

आप सभी को बता दें कि इस दौरान सुशांत सिंह खुलकर क्रांग्रेस पार्टी का समर्थम करते हुए दिखे। जी दरअसल एक्टर ने राहुल गांधी के साथ मंच भी शेयर किया। पदयात्रा के बाद सुशांत सिंह ने अपनी बात रखते हुए कहा, “मैं इस यात्रा में शामिल होना चाहता था, लेकिन मैं इससे पहले किसी भी राजनीतिक दल की बैठक में शामिल नहीं हुआ था। मैंने सोचा कि ये कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम है, क्या मुझे इसमें शामिल होना चाहिए या नहीं लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि यह भारत की यात्रा है, जो देश को एकजुट होने की बात करती है।”

इस दौरान सुशांत ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा, 'नफरत फैलाई जा रही है प्रेम और सद्भाव की राह कठिन है। आपने यह रास्ता चुना है। यह मुश्किल है। एक कहावत है कि यदि आप प्यार में सब कुछ खो देते हैं तो जीत संभव है। हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे।' आप सभी को बता दें, सुशांत सिंह हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं क्योंकि वह मुखर होकर बोलते हैं।

'बॉलीवुड में हुई इस स्टारकिड की एंट्री तो हो जाएगी सबकी छुट्टी', यूजर्स ने किये कमेंट्स

जानिए कौन है वो एक्ट्रेस जिसको माना जा रहा सानिया और शोएब की तलाक की वजह!

Video: रेड ड्रेस में दीपिका को देख सब कुछ भूले रणवीर, हाथ थामे पहुंचे अवॉर्ड सेरेमनी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -