बेंगलुरु: वंदे भारत और भारत गौरव काशी दर्शन ट्रेन को PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी
बेंगलुरु: वंदे भारत और भारत गौरव काशी दर्शन ट्रेन को PM मोदी ने दिखाई हरी झंडी
Share:

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार से दक्षिणी राज्यों- कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 2 दिवसीय दौरे पर हैं। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आज अपनी यात्रा के पहले दिन कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु पहुंचे। यहाँ से मिल रही जानकारी के मुताबिक वह कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे और दक्षिण भारत की पहली व भारत की पांचवीं वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसी के साथ ही वह तमिलनाडु के मदुरै में एक दीक्षांत समारोह में भी शिरकत करेंगे।

अचानक बीच सड़क पर टूट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की चप्पल, वायरल हुआ VIDEO

अब हाल ही में मिल रही जानकारी के तहत भारत को एक और सौगात मिल चुकी है। जी दरअसल बेंगलुरु में केएसआर रेलवे स्टेशन से पीएम मोदी ने देश की पांचवीं और दक्षिण भारत की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखा दी है। बताया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु के केएसआर रेलवे स्टेशन पर भारत गौरव काशी दर्शन ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु के विधान सौध में संत कवि कनकदास और महर्षि वाल्मीकि की मूर्तियों पर पुष्पांजलि अर्पित की। अब उस दौरान के फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

आपको बता दें कि अब PM मोदी एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे। जी दरअसल पीएम अपने दो दिनों के दौरे पर चारों राज्यों को 25 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देने वाले हैं। आपको यह भी बता दें कि भाजपा लंबे समय से दक्षिण भारत में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है, पीएम का यह दौरा उसी का एक पहलू माना जा रहा है।

इस मशहूर स्टार ने छोड़ी इंडस्ट्री! नाम सुनकर लगेगा झटका

कप्तान रोहित के 'ब्रेक' लेने पर भड़के जडेजा, बोले- घर में एक बुजुर्ग ही ठीक, यदि 7 हुए तो...

WhatsApp में आया कमाल का फीचर, पढ़कर ख़ुशी से उछल पड़ेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -