जानिए कौन है वो एक्ट्रेस जिसको माना जा रहा सानिया और शोएब की तलाक की वजह!
जानिए कौन है वो एक्ट्रेस जिसको माना जा रहा सानिया और शोएब की तलाक की वजह!
Share:

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक लगातार सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल दोनों को लेकर काफी समय से खबर आ रही है कि दोनों का तलाक हो रहा है। हालाँकि अब तक इस बारे में कपल ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने शोएब और सानिया के तलाक की वजह ढूंढ निकाली है। जी दरअसल कई यूजर्स का मानना है कि इस मामले से एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम शामिल है और उसी की वजह से सानिया को शोएब ने छोड़ दिया।

इंडिया की शर्मनाक हार के बाद अथिया की आँखों में डूबे दिखे केएल राहुल

जी दरअसल नवंबर 2021 में पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने एक फोटोशूट करवाया था। उस फोटोशूट को फेमस पाकिस्तानी मैगजीन के लिए करवाया गया था और उसमे एक्ट्रेस आयशा उमर दिखाई दी थीं। जी हाँ और उस समय दोनों की फोटोज ने हाहाकार मचा दिया था। अब तलाक की खबरों के बीच वही फोटोज वायरल हो गई हैं और ऐसा माना जा रहा है कि आयशा उमर ही वो शख्स हैं जिनकी वजह से सानिया का घर टूट रहा है। हालाँकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

कौन हैं आयशा उमर?- आयशा उमर लॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। जी हाँ और आप सभी ने आयशा को पॉपुलर पाकिस्तानी सीरियल 'जिंदगी गुलजार है' में देखा होगा। आयशा ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और अब तक उन्होंने ढेरों विज्ञापनों में काम किया। केवल यही नहीं बल्कि आयशा ने खुलासा किया था कि वो यौन शोषण की विक्टिम रह चुकी हैं। जी दरअसल एक बार उन्होंने कहा था कि मैं अपनी जिंदगी और करियर में शोषण का सामना कर चुकी हूं। तो मुझे पता है कि कैसा महसूस होता है। मेरे अंदर अभी इस बारे में बात करने की हिम्मत नहीं है। शायद किसी दिन मैंने इस बारे में बोलूंगी। लेकिन मैं शोषण का सामना कर चुके लोगों को समझ सकती हूं।

Video: रेड ड्रेस में दीपिका को देख सब कुछ भूले रणवीर, हाथ थामे पहुंचे अवॉर्ड सेरेमनी में

अर्जुन-अंशुला के साथ बोनी कपूर ने मनाया जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा ने कहा था 'हाँ', खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -