अपनी सहायिका संग कपडे उतारकर बाबा बनाने लगा संबंध और फिर...
अपनी सहायिका संग कपडे उतारकर बाबा बनाने लगा संबंध और फिर...
Share:

आज हम अपराध की एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिन्हे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यह मामला राजकोट का है जहाँ एक ऐसा हादसा हुआ है जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी दरअसल यह मामला गुजरात के बोटाद का है जहाँ एक साधु पर रेप करने का आरोप लगाया गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है यह मामला जिले के बारवाला तालुका का है, जहां स्वामीनारायण पंथ के एक साधु को बीते बुधवार को पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि साधु पर 15 साल की नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप लगाया गया है वहीं आरोपी का नाम रुषि प्रसाद दासजी कहा गया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि 47 साल के आरोपी ने लड़की के साथ कई मौकों पर कथित बलात्कार किया है और लड़की यह सब सहती रही है. वहीं यह भी बताया कि पीड़िता आरोपी के घर पर तीन महीने पहले घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने गई थी और उस दौरान कई बार आरोपी ने उसका फायदा उठाया और अपने कपड़े उतारकर उसका बलात्कार किया है. वहीं यौन उत्पीड़न से परेशान होकर पीड़िता ने नौकरी छोड़ी दी और दूसरी जगह लग गई.

यह सब होने के बाद भी आरोपी नहीं माना वह पीड़िता का पीछा करता रहा और उसका रेप करता रहा. अंत में परेशान होकर लड़की ने अपनी आपबीती अपने माता पिता को सुनाई, फिर सभी पुलिस स्टेशन गए और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गन्ने के खेत में हुआ 14 साल की लड़की के साथ रेप

गली में खड़े होकर व्यक्ति ने निकाला प्राइवेट पार्ट और फिर...

प्रशासन ने ढेंकानाल के मिशनरी शेल्टर होम को किया सील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -