गन्ने के खेत में हुआ 14 साल की लड़की के साथ रेप
गन्ने के खेत में हुआ 14 साल की लड़की के साथ रेप
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का है जहाँ एक 14 वर्षीय लड़के द्वारा 8 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया है. जी दरअसल इस घटना को सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. यह मामला बीती शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है जहाँ यह घटना असदनगर गांव में हुई है. इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन फिलहाल वह फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

इस मामले में आरोपी ने गन्ने के खेत में इस घिनौनी करतूत के अंजाम दिया है और यह मामला सुनकर सभी का दिल दहल गया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है और शिकायत में पिता ने बताया कि बच्ची दो अन्य बच्चों के साथ खेत गई थी और वहां से बच्चे खेल रहे थे तभी बच्ची को आरोपी जबरन पास के अन्य खेत में ले गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चों ने परिवार को घटना के बारे में बताया और वह तुरंत बच्ची को अस्तपाल ले गए. आप सभी को पता ही होगा कि कुछ दिन पहले मुजफ्फरनगर जिले में एक 9 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म करने की घटना सामने आई थी. इस मामले में 20 वर्षीय आरोपी ने अप्राकृतिक यौनाचार करने के बाद पीड़ित को धमकी दी थी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे लेकिन बच्ची ने इस मामले में सब कुछ अपने पिता को बता दिया.

गली में खड़े होकर व्यक्ति ने निकाला प्राइवेट पार्ट और फिर...

इस काम के लिए नहीं मानी पत्नी तो डॉक्टर पति ने लगा दिया HIV इंजेक्शन

चोरी के शक में युवक को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, क्राइम ब्रांच के दो अधिकारी निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -