गली में खड़े होकर व्यक्ति ने निकाला प्राइवेट पार्ट और फिर...
गली में खड़े होकर व्यक्ति ने निकाला प्राइवेट पार्ट और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध की खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी दरअसल यह मामला हरियाणा के जींद जिले का है जहाँ खुले में पेशाब करने को लेकर हुए विवाद के बाद एक शख्स को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि यह घटना कंडेला गांव की है जहाँ मृतक की पहचान 45 वर्षीय सुरेश के रूप में हो चुकी है. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि गांव की एक गली में सुरेश नाम का व्यक्ति खुले में पेशाब कर रहा था और उसने पेशाब के लिए जैसे ही अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाला वैसे ही गांव के ही रहने वाले राजकुमार ने उसे ऐसा करने से मना किया लेकिन वह नहीं माना और फिर जो हुआ उसने सभी के होश उड़ा दिए.

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि यह राजकुमार और उसके परिवार को सुरेश का गली में पेशाब करना नागवार गुजरा और पहले उन्होंने उसकी जमकर पिटाई की और बाद में गला घोंट कर हत्या कर दी. इस मामले में उन्होंने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दायर किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

फिलहाल इस मामले के सभी आरोपी फरार हैं और इस मामले में सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है. वैसे ऐसे मामले पहले भी आ चुके हैं जिनमे पेशाब के लिए व्यक्ति को मौत के घाट उतारा गया हो.

जमीन पर कब्ज़ा करने की नियत से दबंगों ने गिराई दीवार, मलबे में दबने से एक मासूम की मौत

चोरी के शक में युवक को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, क्राइम ब्रांच के दो अधिकारी निलंबित

इस काम के लिए नहीं मानी पत्नी तो डॉक्टर पति ने लगा दिया HIV इंजेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -